Laal Singh Chaddha Box Office Collection Day 18: दर्शकों को तरस रही आमिर खान की फिल्म, तीसरे वीकेंड पर इतनी सी हुई कमाई

Laal Singh Chaddha Box Office Collection Day 18: आमिर खान और करीना कपूर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई। फिल्म का प्रदर्शन उम्मीद के मुताबिक नहीं रहा। जानें फिल्म की अब तक की कुल कमाई।

Laal Singh Chaddha Box Office Collection Day 18
Laal Singh Chaddha Box Office Collection Day 18 
मुख्य बातें
  • आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई।
  • फिल्म ने देश में अब तक 65 करोड़ रुपये भी नहीं कमाए।
  • मालूम हो कि फिल्म 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी।

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहे जाने वाले आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा हाल ही में सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी, जिसमें वो एक्ट्रेस करीना कपूर खान के अपोजिट नजर आए। मेकर्स को फिल्म से काफी उम्मीदें थीं, लेकिन ये बॉक्स ऑफिस पर सफल नहीं रही। बड़े बजट में बनकर तैयार हुई इस फिल्म ने भारत में बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ रुपये की भी कमाई नहीं की। 

कितनी रही फिल्म की कमाई

फिल्म ने रिलीज के तीसरे वीकेंड पर बेहद कम कमाई की। 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हुई फिल्म ने रविवारो को बॉक्स ऑफिस पर करीब 50 लाख रुपये कमाए। इससे पहले शनिवार को भी फिल्म की कमाई बेहद कम रही थी। मालूम हो कि फिल्म ने अब तक देश में 65 करोड़ रुपये की भी कमाई नहीं की है। जहां भारत में फिल्म को दर्शकों का ठंडा रिस्पॉन्स मिला वहीं इंटरनेशनल लेवल पर फिल्म की कमाई अच्छी रही है।

Also Read: Laal Singh Chaddha Review:  जानें कैसी है आमिर खान- करीना कपूर की 'लाल सिंह चड्ढा'

इस साल ये फिल्में भी रही फ्लॉप

इस साल कई बॉलीवुड फिल्में बॉक्स ऑफिस पर दम तोड़ती नजर आईं जिसमें कई नामी एक्टर्स की फिल्में भी शामिल हैं। इस लिस्ट में रणबीर कपूर की शमशेरा. अक्षय कुमार की रक्षा बंधन और सम्राट पृथ्वीराज, अजय देवगन की फिल्म रनवे 34, शाहिद कपूर की जर्सी, टाइगर श्रॉफ की हीरोपंति 2, कंगना रनौत की धाकड़, आयुष्मान खुराना की अनेक और तापसी पन्नू की फिल्म दोबारा शामिल है। इस साल कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की फिल्म भूल भुलैया 2 बॉक्स ऑफिस पर सफल साबित हुई।

कैसी है फिल्म

आमिर खान और करीना कपूर खान की ये फिल्म साल 1994 में रिलीज हुई टॉम हैंक्स की फिल्म फॉरेस्ट गंप की हिंदी रीमेक है। फिल्म में उनके अलावा मोना सिंह और नागा चैतन्य भी हैं। फिल्म को दर्शकों के मिले जुले रिव्यू मिले हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर