Laal Singh Chaddha first poster: लाल सिंह चड्ढा का पोस्टर आया सामने, मिठाई का डिब्बा लिए ट्रेन में दिखे आमिर

बॉलीवुड
Updated Nov 18, 2019 | 11:03 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Aamir Khan Laal Singh Chaddha first poster: फिल्म लाल सिंह चड्ढा का फर्स्ट पोस्टर रिलीज हो गया है, इसमें आमिर खान ट्रेन में बैठे हुए नजर आ रहे हैं।

Laal Singh Chaddha first poster: लाल सिंह चड्ढा का पोस्टर आया सामने, मिठाई का डिब्बा लिए सिख लुक में आमिर खान
Laal Singh Chaddha first poster: लाल सिंह चड्ढा के पोस्टर में आमिर खान का लुक  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • लाल सिंह चड्ढा का फर्स्ट पोस्टर हुआ रिलीज
  • ट्रेन में मिठाई को डिब्बा लिए दिखे आमिर खान
  • लाल सिंह चड्ढा में आमिर के साथ करीना कपूर खान आएंगी नजर

बॉलीवुड स्टार आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा घोषणा के वक्त से ही सुर्खियों में है। फिल्म में आमिर के साथ एक बार फिर करीना कपूर खान नजर आने वाली हैं। इस फिल्म के पहले शैड्यूल की शूटिंग चंडीगढ़ में चल रही थी। जहां करीना और आमिर समेत पूरी क्रू मौजूद थी। फिल्म का लोगो पहले ही सामने आ चुका है, अब लाल सिंह चड्ढा का पोस्टर रिलीज हुआ है।

आमिर खान ने ट्विटर पर फिल्म का पहला पोस्टल शेयर किया है। इसमें वे हैवी दाढ़ी-मुंछों में सिर पर पेस्टल पिंक पगड़ी बांधे नजर आ रहे हैं। इस पोस्टर में चैकर्ड शर्ट में बैठे हुए आमिर मुस्कुरा रहे हैं। उनकी गोदी में एक मिठाई का डिब्बा दिख रहा है। इस पोस्टर में वे ट्रेन में बैठे हुए हैं। इसके साथ आमिर ने लिखा कि सत श्री अकाल जी, मैं लाल हूं....लाल सिंह चड्ढा।

यहां देखें Laal Singh Chaddha का first poster:

 

 

बता दें कि लाल सिंह चड्ढा से आमिर का लुक पहले ही वायरल हो गया था। चंडीगढ़ में शूटिंग के दौरान उनकी फोटो सामने आई थीं। फिल्म से करीना का लुक भी लीक हो चुका है। यहां वे एक गुलाबी रंग के सूट में बिल्कुल सिंपल अवतार में दिख रही थीं। काफी वक्त बात आमिर और करीना साथ में काम कर रहे हैं। इनकी ऑनस्क्रीन जोड़ी को बहुत पसंद किया जाता है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@kareena.arabfc) on

 

आपको बता दें कि लाल सिंह चड्ढा टॉम हैंक्स की फिल्म फॉरेस्ट गंप का ऑफिशियल रीमेक है। आमिर ने अपने जन्मदिन पर इस फिल्म की घोषणा की थी। कुछ दिन पहले ही चंडीगढ़ में आमिर और करीना ने फिल्म की टीम के साथ पार्टी की थी। जिसकी कुछ फोटोज सामने आईं थीं। ये फिल्म अगले साल क्रिसमस के मौके पर रिलीज होगी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर