लता मंगेशकर के भाई हृदयनाथ मंगेशकर अस्पताल में भर्ती, बेटे ने की पुष्टि

Lata Mangeshkar And Asha bhosle brother Hridaynath Mangeshkar Hospitalized: लता मंगेशकर के भाई और सिंगर हृदयनाथ मंगेशकर को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हृदयनाथ के बेटे आदिनाथ मंगेशकर ने इसकी पुष्टि की है...

Hridaynath Mangeshkar Hospitalized: Lata Mangeshkar And Asha bhosle brother Hridaynath admitted to hospital-
लता मंगेशकर और हृदयनाथ मंगेशकर 
मुख्य बातें
  • लता मंगेशकर के भाई अस्पताल में हैं भर्ती
  • सिंगर हृदयनाथ मंगेशकर के बेटे ने की पुष्टि
  • पहले से बेहतर है हृदयनाथ मंगेशकर का स्वास्थ्य

Lata Mangeshkar brother Hridaynath Mangeshkar Hospitalized: दिवंगत सिंगर लता मंगेशकर के भाई और सिंगर हृदयनाथ मंगेशकर को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हृदयनाथ मंगेशकर के बेटे और सिंगर आदिनाथ मंगेशकर ने रविवार को इसकी पुष्टि की है। आदिनाथ ने कहा कि डॉक्टरों का कहना है कि हृदयनाथ का स्वस्थ्य बेहतर हो रहा है और 10 दिनों में उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिल जाएगी। हृदयनाथ दिवंगत गायिका लता मंगेशकर और आशा भोंसले के छोटे भाई हैं।

लता दीनानाथ मंगेशकर पुरस्कार के उद्घाटन के अवसर पर, आदिनाथ ने सभा को संबोधित करते हुए बताया कि उनके पिता हृदयनाथ मंगेशकर थे जो हमेशा स्वागत भाषण देंगे और ट्रस्ट के बारे में जानकारी देते थे, लेकिन इस साल वो ऐसा करने में सक्षम नहीं थे। क्योंकि वह वर्तमान में अस्पताल में हैं। भगवान की कृपा से वह अगले 8-10 दिनों में घर वापस आ जाएंगे। वह स्थिर है और उनकी तबीयत बेहतक है।

पढ़ें- अव‍िवाह‍ित रहीं लता मंगेशकर का इतना बड़ा है परिवार, देखें कौन और कहां हैं भाई बहन, श्रद्धा कपूर से क्‍या है र‍िश्‍ता

आपको बता दें, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लता दीनानाथ मंगेशकर पुरस्कार से सम्मानित किया गया है। इस कार्यक्रम में कई दिग्गज मौजूद रहे है। यहां पीएम मोदी ने अपने संबोधन की शुरुआत में हृदयनाथ मंगेशकर के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की।

पूरे मंगेशकर खानदान में हृदयनाथ सबसे छोटे हैं, लेकिन संगीत और फिल्म इंडस्ट्री में बालासाहेब के नाम से काफी प्रसिद्ध है। उनके कुछ सबसे यादगार हिंदी फिल्म स्कोर हरिश्चंद्र तारामती, प्रार्थना, चक्र, लेकिन..., माया मेमसाब, लाल सलाम, यश चोपड़ा की मशाल, धनवान और चानी हैं। उन्हें 2009 में भारत सरकार द्वारा पद्म श्री से सम्मानित किया गया था।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर