लता जी के निधन के दिन ऑरेंज ब्रा पहन पूल किनारे मलाइका अरोड़ा ने लगाई लेट, यूजर्स बोले- आज तो ये फोटो रहने देती

Malaika Arora trolled for sharing bikini photo on lata mangeshkar demise: अक्सर अपनी हॉट फोटोज को लेकर चर्चा में रहने वाली मलाइका अरोड़ा तब फैंस के निशाने पर आ गईं जब उन्होंने लता जी के निधन पर ऑरेंज ब्रा पहनकर फोटो शेयर कर दी।

Malaika Arora Orange Bra photo
Malaika Arora Orange Bra photo 

Malaika Arora trolled for sharing bikini photo on lata mangeshkar demise: अक्सर अपनी हॉट फोटोज को लेकर चर्चा में रहने वाली मलाइका अरोड़ा तब फैंस के निशाने पर आ गईं जब उन्होंने लता जी के निधन पर ऑरेंज ब्रा पहनकर फोटो शेयर कर दी। एक तरफ देश हिंदी सिनेमा की महानतम गायिका और स्वर कोकिला लता मंगेशकर के निधन से गमगीन है, ऐसे में मलाइका अरोड़ा का उनको श्रद्धांजलि देने के बजाय बिकिनी फोटो शेयर करना फैंस को रास नहीं आया।    

पद्म विभूषण, भारत रत्न, दादा साहेब फाल्के जैसे पुरस्कारों से सम्मानित, स्वर कोकिला कही जाने वाली महान गायिका लता मंगेशकर के निधन से पूरा देश गमगीन है। हर कोई उन्हें याद कर रहा है। 92 साल की लता मंगेशकर का जाना संगीत जगत के लिए ही नहीं बल्कि देश के लिए क्षति है। जहां एक तरफ तमाम सितारे लता जी को याद कर रहे हैं वहीं मलाइका ने अपने इंस्टाग्राम पर एक ऐसी तस्वीर शेयर की जिसमें वह ऑरेंज ब्रा पहनकर पूल किनारे लेट लगा रही हैं।  

Also Read: मलाइका अरोड़ा ने बैकलेस ड्रेस में दिया कातिलाना पोज, उड़ते कपड़ों में दिखाया हॉट अंदाज

इस तस्वीर में वह चश्मा लगाए चिल करती नजर आ रही हैं। तस्वीर में वह बेहद हॉट लग रही हैं और फैंस उनको इस अंदाज में पसंद भी करते हैं। हालांकि आज ऐसे मौके पर फैंस को उनका ये अंदाज पसंद नहीं आया। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा-  आज तो ये फोटो रहने देतीं। वहीं एक यूजर ने लिखा कि बॉलीवुड से तुम्हारी पहचान है और तुम आज लता जी के चले जाने पर श्रद्धांजलि देने की बजाय बिकिनी में लेट लगा रही हो। 

बता दें कि ये कोई पहला मौका नहीं है जब मलाइका पर फैंस नाराज हुए हों। कुछ वक्त पहले मलाइका अरोड़ा एक स्किन कलर के जिम आउटफिट में नजर आई थीं। इसको लेकर भी यूजर्स ने उन्हें ट्रोल किया था। मलाइका के न्यूड कलर के इस आउटफिट को लेकर उनका मजाक बनाया गया था। एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा था कि कपड़े पहने हैं कि नहीं, वहीं दूसरे ने कमेंट किया कि इंडिया की सस्ती किम कर्दाशियन। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर