Kottayam Pradeep Died: नहीं रहे मलयालम अभिनेता कोट्टायम प्रदीप, दिल का दौरा पड़ने से 61 की उम्र में निधन

कोट्टायम प्रदीप के नाम से मशहूर मलयालम फिल्म अभिनेता प्रदीप के.आर. का गुरुवार सुबह दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया।

kottayam pradeep
kottayam pradeep 
मुख्य बातें
  • बॉलीवुड के बाद अब मलयालम सिनेमा से बुरी खबर आई है।  
  • कोट्टायम प्रदीप के नाम से मशहूर मलयालम फिल्म अभिनेता का निधन।
  • प्रदीप ने 2001 में फिल्म 'ईई नाडु इनले वरे' से अपने अभिनय की शुरुआत की थी।

Malayalam Actor Kottayam Pradeep Dies At 61: बॉलीवुड सहित देशभर में सिनेमा जगत में शोक की लहर है। लता मंगेशकर और उसके बाद बप्पी लहरी के चले जाने से फैंस गमगीन हैं। पंजाबी एक्टर दीप सिद्धू भी फैंस की आंखों में आंसू दे गए। अब मलयालम सिनेमा से बुरी खबर आई है।  

कोट्टायम प्रदीप के नाम से मशहूर मलयालम फिल्म अभिनेता प्रदीप के.आर. का गुरुवार सुबह दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया। वह 61 वर्ष के थे। प्रदीप थिएटर और टेलीविजन इंडस्ट्री का भी हिस्सा थे। उन्हें आज सुबह बेचैनी महसूस हुई, जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया जहां उनका निधन हो गया। कोट्टायम प्रदीप के निधन पर दक्षिण भारत के दिग्गज सितारों ने भी श्रद्धांजलि दी है। 

मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन ने उनके निधन पर शोक व्यक्त करते हुए कहा कि उन्होंने बड़ी से लेकर छोटी भूमिकाओं से उद्योग में अपनी जगह बनाई थी। उनका गुरुवार को अंतिम संस्कार किया जाएगा। उनके परिवार में पत्नी और दो बच्चे हैं।

प्रदीप ने 2001 में आइवी ससी द्वारा निर्देशित फिल्म 'ईई नाडु इनले वरे' से अपने अभिनय की शुरुआत की थी। अपने स्कूल के दिनों से ही, प्रदीप एक स्वाभाविक अभिनेता थे और अपने स्कूल और कॉलेज में सांस्कृतिक कार्यक्रमों में भाग लेते थे। 10 वीं कक्षा में रहते हुए, उन्होंने एक बाल कलाकार के रूप में दिग्गज एन.एन.पिल्लई के नाटक से अपनी शुरूआत की थी।

जीवन बीमा निगम में शामिल होने के बाद भी उन्होंने ड्रामा जारी रखा। 90 के दशक की शुरूआत में, जब वह अपने बेटे के साथ एक टीवी धारावाहिक में स्क्रीन टेस्ट के लिए गए, तो धारावाहिक के निर्माता ने उन्हें उसी धारावाहिक में एक भूमिका की पेशकश की। 1999 में, उन्हें अनुभवी आई.वी.ससी द्वारा निर्देशित एक फिल्म में अभिनय करने का मौका मिला और उसके बाद उन्होंने 70 से अधिक फिल्मों में हास्य भूमिकाएँ कीं, जिसमें उन्होंने उत्कृष्ट प्रदर्शन किया।

(IANS इनपुट के साथ)

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर