Bappi Lahiri Death: बप्पी लहरी के निधन से सदमे में लोग, सोशल मीडिया पर 'गोल्ड मैन' को ऐसे दे रहे अंतिम विदाई

Bappi Lahiri Passes Away: पूरी दुनिया में बप्पी लहरी की अपनी एक अलग पहचान थी। एक तो लोग उन्हें 'सोने' को लेकर जानते हैं। वहीं, धुन और संगीत को लेकर भी बप्पी दा ने पूरी दुनिया में एक अलग छाप छोड़ी थी।

bappi lahiri Passes away social media users tribute to him in unique style
बप्पी लहरी को श्रद्धांजलि  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • लता मंगेशकर के बाद बॉलीवुड को एक और बड़ा झटका
  • बप्पी लहरी ने भी दुनिया को कहा अलविदा
  • 'गोल्ड मैन' को लोग अपने-अपने अंदाज में दे रहे श्रद्धांजलि

Bappi Lahiri Passes Away: देश के जाने माने सिंगर और म्यूजिक कंपोजर बप्पी लहरी अब हमारे बीच नहीं रहे। 69 साल के लहरी ने मुंबई के हॉस्पिटल में अंतिम सांस ली। उनके निधन से फैन्स को गहार झटका लगा है। बप्पी लहरी (Bappi Lahiri) के चाहने वाले सोशल मीडिया (Social Media) पर उन्हें अपने-अपने अंदाज में अंदिम विदाई द रहे हैं और याद कर रहे हैं। कुछ लोग उनकी पुरानी तस्वीरें शेयर कर उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं। तो कुछ लोग 'गोल्ड मैन' पर मजेदार मीम्स भी बना रहे हैं। आलम ये है कि ट्विटर पर #bappiLahiri टॉप ट्रेंड कर रहा है। 

गौरतलब है कि पिछले एक महीने से बप्पी लहरी का इलाज चल रहा था। बीते सोमवार को उन्हें डिस्चार्ज किया गया था। डॉक्टर्स का कहना है कि ऑब्सट्रिक्टिव स्लीप एपनिया के कारण बप्पी लहरी का निधन हुआ है। यहां आपको बता दें कि पूरी दुनिया में बप्पी लहरी 'गोल्ड मैन' के नाम से फेमस थे। ऐसा कहा जाता है कि उन्हें सोने से काफी लगाव था। इतना ही नहीं बप्पी लहरी ने म्यूजिक इंडस्ट्री में अपनी धुन और गानों से काफी अलग पहचान बनाई थी। तो आइए, देखते हैं सोशल मीडिया पर लोग उन्हें किस तरह श्रद्धांजलि दे रहे हैं।

ये भी पढ़ें -  Bappi Lahiri Net Worth: कई साल से म्‍यूज‍िक से दूर थे बप्‍पी लहरी, जानें कैसे होती थी उनको कमाई और क‍ितनी थी नेट वर्थ

बप्‍पी लहरी का जन्म 27 नवंबर 1952 को पश्चिम बंगाल के जलपाईगुड़ी में हुआ था और उनके पेरेंट्स ने उनका नाम आलोकेश लहरी रखा था। उनके माता पिता अपरेश लहरी और बंसुरी लहरी दोनों ही बंगाली सिंगर और म्यूजिशियन थे। बप्‍पी अपने माता-पिता की इकलौती संतान थे और र‍िश्‍ते में क‍िशोर कुमार उनके मामा लगते थे।

अगली खबर