Guess the Name: पूरे ब्रह्मांड में अपनी खूबसूरती का लोहा मनवा चुकी है ये बच्ची, 46 की उम्र में भी चलाती है हॉटनेस का जादू

Guess the Star: इस तस्वीर में गोद में दिख रही ये नन्ही सी बच्ची आज 46 साल की उम्र में भी हॉटनेस का जादू चलाती है। हाल ही में ओटीटी पर रिलीज हुई एक वेबसीरीज में इसने लोहा मनवाया है।

Sushmit Sen Photo
Sushmit Sen Photo 
मुख्य बातें
  • तस्वीर में गोद में दिख रही ये नन्ही सी बच्ची बॉलीवुड अदाकारा है
  • हाल ही में ओटीटी पर रिलीज हुई एक वेबसीरीज में इसने लोहा मनवाया है
  • ये नन्ही सी बच्ची आज 46 साल की उम्र में भी हॉटनेस का जादू चलाती है

Guess the Star: इस तस्वीर में गोद में दिख रही ये नन्ही सी बच्ची आज 46 साल की उम्र में भी हॉटनेस का जादू चलाती है। आज भी इसके आगे नई उम्र की अदाकराएं पानी भरती हैं। हाल ही में ओटीटी पर रिलीज हुई एक वेबसीरीज में इसने अपनी अदाकारी का लोहा मनवाया है और दर्शकों का दिल जीता है। फोटो में दिख रही ये बच्ची मिस यूनिवर्स (Miss Universe) बन चुकी है। अगर आप अभी भी नहीं पहचान पा रहे हैं तो आइए हम आपको इस एक्ट्रेस के बारे में और नाम बताते हैं। 

सोशल मीडिया पर एक फोटो वायरल हो रहा है जिसमें यह छोटी बच्ची महिला की गोद में नजर आ रही है। यह बच्ची आज बॉलीवुड की दिग्गज और बेहद खूबसूरत अदाकारा के रूप में जानी जाती है। तस्वीर में अभिनेत्री अपनी दादी की गोद में आंखें बंद कर लेटी है। यह बच्ची कोई और नहीं बल्कि मिस यूनिवर्स रह चुकीं सुष्मिता सेन (Sushmita Sen Childhood pic) हैं। यह तस्वीर खुद सुष्मिता सेन ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की थी जिसके बाद यह वायरल हो गई। उनके चाहने वाले इस तस्वीर पर खूब प्यार लुटा रहे हैं।मिस यूनिवर्स बनने के बाद सुष्मिता सेन ने बॉलीवुड में कदम रखा था।  

Also Read: फिर टूट गया सुष्मिता सेन का दिल, 15 साल छोटे बॉयफ्रेंड से क्रिकेटर-डायरेक्टर सहित इन 9 लोगों को कर चुकीं डेट

इससे पहले सुष्मिता अपनी ब्रेकअप की खबरों के चलते चर्चा में थीं। सुष्मिता ने सोशल मीडिया के जरिए यह कंफर्म किया था कि उनका और बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल का ब्रेकअप हो गया है। रोहमन उम्र में सुष्मिता से 15 साल छोटे थे। दोनों पिछले कुछ समय से रिलेशनशिप में थे। एक्ट्रेस सुष्मिता सेन के पहले ऐसे कई रिश्ते रहे, जो सफल नहीं हो सके। 

मालूम हो कि सुष्मिता सेन ने अभी तक शादी नहीं की है लेकिन वो दो बच्चियों को गोद ले चुकी हैं। सुष्मिता ने साल 2000 में एक बच्ची को गोद लिया था जिसका नाम उन्होंने रिनी रखा। इसके बाद साल 2010 में उन्होंने दूसरी बच्ची अलीसा को गोद लिया। सुष्मिता अपनी दोनों बेटियों के काफी क्लोज हैं और अक्सर उनके साथ तस्वीरें व वीडियो शेयर करती रहती हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर