द कश्मीर फाइल्स देखने के लिए जबरन रोकी गई बच्चन पांडे, सिनेमाघर में घुसकर भीड़ ने किया खूब हंगामा

The Kashmir Files: जब से द कश्मीर फाइल्स फिल्म रिलीज हुई है तब से इस फिल्म को देखने के लिए लोगों में क्रेज बढ़ता जा रहा है। हाल ही में एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें लोग अक्षय कुमार की बच्चन पांडे रोककर द कश्मीर फाइल्स देखने की मांग कर रहे हैं।

Mob Forcilby Stopped Bachchan Pandey In Cinema Hall, Bachchan Pandey Screening Was Stopped By Mob
Bachchan Pandey And The Kashmir Files 
मुख्य बातें
  • द कश्मीर फाइल्स देखने के लिए हुआ खूब हंगामा।
  • सिनेमाघर में घुसकर भीड़ ने जबरदस्ती रुकवाई बच्चन पांडे।
  • द कश्मीर फाइल्स देखना चाहते थे लोग।

The Kashmir Files Film: विवेक रंजन अग्निहोत्री की फिल्म द कश्मीर फाइल्स को देखने के लिए लोगों‌ का क्रेज बढ़ता जा रहा है। जब से इस फिल्म को कई राज्यों में टैक्स फ्री किया गया है तब से लोग इस फिल्म को देखने के लिए सिनेमाघरों के बाहर लंबी लाइनें लगा रहे हैं। वहीं हाल ही में अक्षय कुमार और कृति सेनन की फिल्म बच्चन पांडे रिलीज हुई है जो इस फिल्म को टक्कर दे रही है। लेकिन अक्षय कुमार की इस फिल्म को दर्शकों द्वारा मिलाजुला रिस्पांस मिल रहा है। द कश्मीर फाइल्स फिल्म को देखने के लिए लोगों का पागलपन बढ़ता जा रहा है और ऐसा ही एक वीडियो सामने आया है जिसमें यह देखा जा रहा है कि द कश्मीर फाइल्स देखने के लिए लोग किस हद तक जा रहे हैं। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जो ओडिशा के सिनेमा हॉल का है। 

Also Read: ऐसे शूट हुआ था द कश्मीर फाइल्स का दर्दनाक क्लाइमैक्स सीन, फूट-फूटकर रोने लगी थीं 'शारदा' भाषा सुंबली

भीड़ ने जबरदस्ती रोकी बच्चन पांडे की स्क्रीनिंग

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि लोगों की भीड़ भगवा स्कार्फ पहने हुए अक्षय कुमार की फिल्म बच्चन पांडे की स्क्रीनिंग को रोकने की कोशिश कर रहे हैं। यह लोग जबरन इस फिल्म को रोकते हुए और धमकी देते हुए दिखाई दे रहे हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि यह लोग सिनेमा घर के अंदर खूब हंगामा कर रहे हैं। खबरों के अनुसार, इस भीड़ ने जबरन अक्षय कुमार की बच्चन पांडे फिल्म की स्क्रीनिंग को रोक दिया और यह मांग किया कि द कश्मीर फाइल्स दर्शकों को दिखाई जाए। 

Also Read: Dasvi Look and Trailer Date: वर्दी में दिखा यामी गौतम का रौबदार अंदाज, जानें कब रिलीज होगी 'दसवीं'

इससे पहले भी हुआ था हंगामा

बॉलीवुड हंगामा से बात करते हुए सिनेमाघर के प्रदर्शक ने यह कहा कि 10 से 100 लोगों की एक भीड़ सिनेमा घर के अंदर घुसकर हंगामा मचा रही है। ऐसे ही एक ग्रुप ने सिनेमा घर के स्टाफ से झगड़ा करते हुए यह कहा था कि फिल्म के एक सीन को काट दिया गया है। इस प्रदर्शक ने यह कहा कि 'एक थिएटर मैनेजर कैसे किसी फिल्म के सीन को काट सकता है।' द कश्मीर फाइल्स को आए दिन काफी अच्छा रिस्पांस मिल रहा है। इस फिल्म ने 11 दिनों में 180 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है वहीं अक्षय कुमार की फिल्म बच्चन पांडे ने पहले वीकेंड में सिर्फ 34 करोड़ रुपए ही कमाए। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर