OTT पर इस अदाकारा ने किया दोगुनी उम्र के आदमी से रोमांस, इंटिमेट सीन देखकर उड़ जाएंगे होश

Palang Tod fame Muskan Agrawal hot Photos: उल्लू ऐप की सीरीज पलंगतोड़ (बेकाबू दिल) की अदाकारा मुस्कान अग्रवाल इन दिनों चर्चा में है। इस सीरीज में मुस्कान ने खुद से दोगुनी उम्र के एक्टर संग रोमांस किया है और बोल्डनेस की हद पार कर दी है।

Palang Tod fame Muskan Agrawal
Palang Tod fame Muskan Agrawal 
मुख्य बातें
  • उल्लू ऐप की सीरीज पलंगतोड़ (बेकाबू दिल) की अदाकारा मुस्कान अग्रवाल इन दिनों चर्चा में है।
  • इस सीरीज में मुस्कान ने खुद से दोगुनी उम्र के एक्टर संग रोमांस किया है और बोल्डनेस की हद पार कर दी है।
  • मुस्कान अग्रवाल ने इस सीरीज में ऐसे सीन दिए हैं कि दर्शकों को पसीने आ गए। 

Palang Tod fame Muskan Agrawal hot Photos: उल्लू ऐप की सीरीज पलंगतोड़ (बेकाबू दिल) की अदाकारा मुस्कान अग्रवाल इन दिनों चर्चा में है। यह सीरीज उल्लू ऐप की सबसे अधिक देखी जाने वाली सीरीज में से एक है। इस सीरीज में मुस्कान ने खुद से दोगुनी उम्र के एक्टर संग रोमांस किया है और बोल्डनेस की हद पार कर दी है। मुस्कान अग्रवाल ने इस सीरीज में ऐसे सीन दिए हैं कि दर्शकों को पसीने आ गए। 

इस सीरीज की कहानी भी काफी दिलचस्प है। सिंपल सी दिखने वाली श्रेया (मुस्कान अग्रवाल) अपने पिता के साथ घर में रहती है। उसकी मां नहीं है। इसी बीच उसके पिता के एक पुराने दोस्त शहर आते हैं और उसके पिता उन्हें अपने घर में रख लेते हैं। श्रेया को पोर्न फिल्म देखने की आदत है और वह रात में लैपटॉप पर पोर्न फिल्म देखती है। एक रात उसके पापा के दोस्त उसे देख लेते हैं। 

वह मौके का फायदा उठाकर श्रेया के करीब आना चाहता है लेकिन श्रेया उसे फटकार देती है। इसके बाद वो अगली रात श्रेया का वीडियो बना लेता है जिसमें वो पोर्न देख रही है और खुद इनरवियर्स में नजर आ रही है। वह श्रेया को धमकी देता है कि इस वीडियो को उसके पिता को दिखा देगा। 

इसके बाद मजबूरी में श्रेया को अपने अंकल के साथ रोमांस करना पड़ता है। श्रेया के रोल को मुस्कान अग्रवाल ने जबरदस्त तरीके से निभाया है। सिंपल से लुक वाली श्रेया का असल रूप देखकर फैंस रोमांचित हो उठे हैं।

मुस्कान अग्रवाल स्क्रीन पर ही नही, बल्कि असल जिंदगी में भी काफी हॉट हैं। इंस्टाग्राम पर उनकी तस्वीरें देखकर आपको इस बात पर यकीन हो जाएगा। इंस्टाग्राम पर उन्हें लगभग चार लाख लोग फॉलो करते हैं। 

Also Read: ओटीटी पर इस एक्ट्रेस ने चलाया हॉटनेस का जादू, इंटिमेट सीन देकर मचाया तहलका

इंस्टाग्राम पर उनकी कई बिकिनी तस्वीरें भी हैं जिनमें उनका हॉट अंदाज नजर आ रहा है। इतना ही नहीं, मुस्कान अग्रवाल कई बार न्यूड और टॉपलेस होकर तस्वीरे खिंचा चुकी हैं और इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर चुकी हैं।      

 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर