रवीना टंडन को है लॉकडाउन खत्म होने का इंतजार, पति संग ग्लैमरस फोटो शेयर कर याद किए पुराने दिन

Raveena Tandon Old Photo: बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन को लॉकडाउन खत्म होने का इंतजार है। एक्ट्रेस ने पति संग पुरानी फोटो शेयर कर जताई ये इच्छा।

Raveena Tandon with husband Anil Thadani
Raveena Tandon with husband Anil Thadani  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • रवीना टंडन को है लॉकडाउन खत्म होने का इंतजार
  • एक्ट्रेस ने पति संग सोशल मीडिया पर शेयर की पुरानी फोटो
  • रवीना ने फोटो शेयर कर लिखा कि उन्हें फिर से बीच पर जाना है

कोरोना वायरस ने पूरी दुनिया में अपने पैर पसार लिए है और यह भारत में भी अब तेजी से फैल रहा है। इसे रोकने की तमाम कोशिशें जारी हैं और इसी के चलते 24 मार्च से देश में लॉकडाउन है जो 17 मई तक चलेगा। ऐसे में आम लोगों से लेकर सेलेब्स तक अपने घरों में ही समय बिता रहे हैं। 

लॉकडाउन के समय में सेलेब्स सोशल मीडिया पर पहले से ज्यादा एक्टिव हो गए हैं और लगातार अपनी थ्रोबैक तस्वीरें शेयर कर रहे हैं। इस बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन ने भी इंस्टाग्राम पर पति अनिल थडानी संग पुरानी तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में वो बीच साइड में नजर आ रही हैं। फोटोज शेयर कर उन्होंने लिखा कि उन्हें फिर से Sun Kissed होना है व बीच पर जाना है और उन्हें लॉकडाउन खत्म होने का इंतजार है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Raveena Tandon (@officialraveenatandon) on

मालूम हो कि रवीना टंडन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अक्सर खुद से जुड़े पोस्ट शेयर करती रहती हैं, जो कि उनके फैंस को काफी पसंद आती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी एक फोटो शेयर की थी जिसपर फैन ने कमेंट कर उन्हें अगले जन्म में शादी करने के लिए प्रपोज किया था। रवीना की फोटो पर कमेंट कर उनके फैन ने लिखा, 'रवीना मैम क्या आप अगले जन्म में मुझसे शादी करेंगी?' इसका जवाब देते हुए रवीना ने लिखा, 'सॉरी मैं 7 जन्मों के लिए पहले से बुक हूं।' हाल ही में मदर्स डे के मौके पर भी रवीना ने अपने चारों बच्चों संग फोटोज शेयर की थीं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Raveena Tandon (@officialraveenatandon) on
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Raveena Tandon (@officialraveenatandon) on

वर्कफ्रंट की अगर बात करें तो रवीना मशहूर कन्नड़ फिल्म KGF के दूसरे पार्ट, KGF: Chapter 2 में नजर आने वाली हैं। इसमें उनके अलावा संजय दत्त भी अहम रोल निभाते नजर आएंगे। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर