Raveena on JNU: जेएनयू मामले पर रवीना टंडन ने किया ट्वीट, बोलीं- एक दूसरे को मारने की जगह पढ़ाई कब करोगे

Raveena Tandon on JNU: बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन ने जेएनयू मामले पर प्रतिक्रिया देते हुए ट्वीट किया है। उन्होंने लिखा कि एक दूसरे को मारने की जगह पढ़ाई कब करोगे?

Raveena Tandon
Raveena Tandon 
मुख्य बातें
  • बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन ने जेएनयू मामले पर अपनी प्रतिक्रिया दी है
  • उन्होंने इस मामले में ट्वीट किया और लिखा कि दंगे से नहीं शिक्षा से देश आगे बढ़ता है
  • इसके साथ ही उन्होंने छात्रों से यह सवाल भी पूछा

जवाहरलाल नेहरू यूनिवर्सिटी (जेएनयू) में हाल ही में हिंसा हुई थी जिसमें कई छात्र जख्मी हुए थे। इसके बाद हाल ही में दिल्ली पुलिस ने संदिग्धों की पहचान कर उनके नाम का खुलासा किया। इस मामले में कई सेलेब्स से छात्रों का साथ देते हुए इस तरह यूनिवर्सिटी में जाकर मारपीट करने को गलत बताया तो वहीं कुछ सेलेब्स ने इस मामले में शांति बनाए रखने और इसका शांतिपूर्ण समाधान ढूंढने की अपील की।

इस मामले में अब एक्ट्रेस रवीना टंडन ने भी ट्वीट किया है। रवीना ने ट्वीट कर छात्रों से पढ़ाई करने की अपील की है। एक्ट्रेस ने ट्विटर पर लिखा, 'पहले किसने मारा? A) पहले उसने मारा   B) नहीं पहले उसने मारा.... अरे बच्चा लोग, दंगे से नहीं शिक्षा से देश आगे बढ़ता है। तो आप एक दूसरे को मारने की जगह पढ़ाई कब करोगे?'

 

 

मालूम हो कि कुछ समय पहले जेएनयू में कुछ नकाबपोश लोगों ने घुसकर छात्रों और शिक्षकों पर हमला किया था। जिसके बाद यूनिवर्सिटी के छात्रों ने इसका विरोध किया। इस घटना के बाद से पूरे देश में तनाव का माहौल बना है। बीते दिनों बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण अपनी फिल्म छपाक के प्रमोशन के लिए दिल्ली में थीं जहां उन्होंने जेएनयू छात्रों से मुलाकात की और उनका समर्थन किया। इसके बाद सोशल मीडिया पर दीपिका की फिल्म का विरोध शुरू हो गया था। 

 

 

वर्कफ्रंट की बात करें तो रवीना आखिरी बार साल 2017 में रिलीज हुई फिल्म मातृ में नजर आईं थीं। अब वो जल्द ही साल 2018 में रिलीज हुई कन्नड़ फिल्म केजीएफ: चैप्टर 1 के सीक्वल केजीएफ चैप्टर 2 में नजर आएंगी। यह फिल्म इसी साल अप्रैल में रिलीज होगी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर