Salman- Akshay Together: सलमान खान-अक्षय कुमार 13 साल बाद साथ दिख सकते हैं, जानें कौन सी है फिल्म!

बॉलीवुड
Updated Dec 28, 2019 | 11:01 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Salman Khan- Akshay Kumar Together: बॉलीवुड के दो द‍िग्‍गज स्‍टार सलमान खान और अक्षय कुमार 13 साल बाद साथ पर्दे पर आ सकते हैं। अक्षय कुमार ने इस बात की ह‍िंंट हाल ही में दी है।

Salman Khan and akshay kumar
Salman Khan and akshay kumar 

Salman Khan- Akshay Kumar Together: बॉलीवुड के दो द‍िग्‍गज स्‍टार सलमान खान और अक्षय कुमार इन दिनों बॉक्‍स ऑफिस पर एक दूसरे से जंग लड़ रहे हैं। सिनेमाघरों में इन दोनों ही सितारों की फ‍िल्‍में आमने सामने हैं। 20 दिसंबर को सलमान खान की फ‍िल्‍म दबंग 3 रिलीज हुई थी तो 27 दिसंबर को अक्षय कुमार की गुड न्‍यूज सिनेमाघरों में पहुंची। बॉक्‍स ऑफ‍िस की इस जंग से इतर सलमाल खान और अक्षय कुमार 13 साल बाद साथ पर्दे पर आ सकते हैं। अक्षय कुमार ने इस बात की ह‍िंट हाल ही में दी है।

सलमान खान और अक्षय कुमार 2006 में आई फिल्म Jaan-E-Mann में नजर आए थे। इस फ‍िल्‍म में प्रीति जिंटा भी नजर आई थीं। इससे पहले दोनों 2004 में आई। 'मुझसे शादी करोगी' में एक साथ नजर आए थे। इस फ‍िल्‍म में मुख्‍य अभिनेत्री का रोल प्रियंका चोपड़ा का रोल निभाया था। अब खबर है कि इस फ‍िल्‍म के सीक्‍वेल में अक्षय कुमार और सलमान खान साथ नजर आ सकते हैं। 

पिंकविला से बात करते हुए अक्षय कुमार ने कहा कि सलमान के साथ उनकी बॉन्डिंग बहुत अच्‍छी है और वह उनके साथ काम करना चाहते हैं। अक्षय ने माना कि मुझसे शादी करोगी के सीक्वल का आइडिया अच्छा है। साजिद नाडियावाला को इस पर काम करना चाहिए।

 

वैसे अगर वर्कफ्रंट की बात करें तो साल 2020 में सलमान खान और अक्षय कुमार का जबरदस्‍त क्‍लैश देखने को मिलेगा। ईद पर सलमान खान की फ‍िल्‍म राधे और अक्षय कुमार की फ‍िल्‍म लक्ष्‍मी बॉम्‍ब टकराएंगी। फैंस सलमान खान और अक्षय कुमार के क्‍लैश को लेकर बहुत उत्‍साहित हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर