Salman Khan Cycling Video: मुंबई की सड़कों पर साइकिल चलाते नजर आए सलमान, पीछे दौड़ते दिखे सिक्योरिटी गार्ड्स

Salman Khan Viral Cycling Video: सलमान खान का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वे मुंबई की सड़कों पर साइकिल चलाते हुए नजर आ रहे है।

Salman Khan Cycling Video
Salman Khan Cycling Video  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • सलमान खान का वीडियो हुआ वायरल
  • सलमान ने मुंबई की सड़कों पर चलाई साइकिल
  • सिक्योरिटी गार्ड्स को लेकर हुए ट्रोल

बॉलीवुड के दबंग स्टार सलमान खान की लिए पिछले साल का आखिरी महीना बहुत खास रहा। दिसंबर में न सिर्फ उनकी फिल्म दबंग 3 रिलीज हुई, बल्कि उनके बर्थडे पर बहन अर्पिता ने बेटी को जन्म भी दिया। भांजी को सलमान ने अपने जन्मदिन का बेस्ट तोहफा बताया। दबंग 3 में सलमान के चुलबुल पांडे किरदार ने एक बार फिर सबका दिल जीता। फिल्म में सलमान की फिटनेस देखने लायक थी। 

दबंग खान उन एक्टर्स में शामिल हैं जो अपनी फिटनेस का खास ख्याल रखते हैं। जिम के साथ-साथ सलमान को कई बार मुंबई की सड़कों पर साइकिल चलाते हुए देखा जाता है। हाल ही में उनके फैंस को ऐसा ही नजारा एक बार फिर देखने को मिला। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें सलमान साइकिल चलाते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं उनके पीछे उनके सिक्योरिटी गार्ड्स दौड़ते हुए दिख रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@viralbhayani) on

सलमान का ये वीडियो उनके फैंस को बहुत पसंद आ रहा है, हालांकि कुछ सोशल मीडिया यूजर्स को ये बात अच्छी नहीं लगी कि उनके गार्ड्स को उनकी सिक्योरिटी के लिए पीछे दौड़ना पड़ रहा है। खैर, सलमान का साइकिलिंग करना कोई नई बात नहीं है। इससे पहले भी वे बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान के साथ भी साइकलिंग करते हुए दिख चुके हैं। 

वर्क फ्रंट की अगर बात करें तो सलमान पिछले साल 20 दिसंबर को दबंग 3 में नजर आए थे। हर साल की तरह नए साल में भी वे ईद पर अपनी फिल्म लाने वाले हैं। इस बार वे ईद पर राधे: यॉर मोस्ट वॉन्टेड भाई रिलीज करेंगे। इस फिल्म में उनके साथ दिशा पाटनी लीड रोल में नजर आएंगी। ये दूसरी बार है, जब दिशा, सलमान के अपोजिट दिखेंगी। इससे पहले वे उनकी फिल्म भारत में छोटा-सा रोल निभा चुकी हैं। राधे की सीधी टक्कर अक्षय कुमार की लक्ष्मी बॉम्ब से होगी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर