देसी लुक में Sapna Choudhary ने दिए बेहद खूबसूरत पोज, तस्वीर देख फैंस बोले -'क्यूट जाटनी'

बॉलीवुड
Updated Oct 20, 2019 | 21:56 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

हरियाणवी डांसर और सिंगर सपना चौधरी आए दिन किसी न किसी वजह से चर्चा में छाई रहती हैं। हाल ही में उनकी बेहद खूबसूरत तस्वीर सामने आई है। जिसमें वो ट्रैडिशनल लुक में नजर आ रही हैं।

sapna choudhary photo
sapna choudhary photo 
मुख्य बातें
  • हाल ही में सपना चौधरी ने सोशल मीडिया पर कई तस्वीरें शेयर की है
  • इन तस्वीरों में वो बेहद देसी लुक में नजर आ रही हैं
  • सपना के इन तस्वीरों को देखने के बाद फैंस लगातार कमेंट कर रहे हैं

अपनी डांस और अदाओं से लोगों को दीवाना बनाने वाली हरियाणवी डांसर सपना चौधरी की पॉपुलैरिटी दिन पर दिन बढ़ती जा रही हैं। उनकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर मिनटों में वायरल हो जाते हैं। बता दें कि सपना पहले से काफी खूबसूरत हो गई हैं। देसी हो या फिर ग्लैमरस लुक, सपना सभी में बेहद खूबसूरत नजर आती हैं। हाल ही में उनकी खास तस्वीरें सामने आई हैं।  

हाल ही में हरियाणवी डांसर सपना चौधरी ने सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर की है। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए उन्होंने बेहद मजेदार कैप्शन दिया है। सपना ने लिखा-'अगर सारी दुनिया के लिए पलके छपकाया जाए तो आप कितने लोगों को इंप्रेस करेंगे'। इन तस्वीरों में वो वाइट कलर के सलवार सूट में नजर आ रही हैं। इसके साथ ही उन्होंने फिरोजी और वाइट कलर का दुपट्टा कैरी किया है।

इन तस्वीरों में सपना मुस्कुराती हुई पोज देती नजर आ रही हैं। बता दें कि फैंस उनके इस देसी लुक को बेहद पसंद कर रहे हैं। सपना के इस तस्वीर पर फैंस लगातार लाइक और कमेंट कर रहे हैं। किसी ने गजब तो किसी ने उनकी स्माइल की तारीफ की है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary) on

सपना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। आए दिन अपने फैंस के लिए फोटो शेयर करती रहती हैं। बिग बॉस से बाहर आने के बाद हरियाणवी डांसर ने अपना जबरदस्त मेकओवर किया है। पिछले कुछ साल में उनके लुक में काफी बदलाव आया है। बता दें कि इसका अंदाजा उनकी तस्वीरों को देखकर लगाया जा सकता है।

हरियाणवी डांसर और सिंगर सपना चौधरी अपने गानों से लाखों लोगों को दीवाना बना चुकी है। उनके डांस वीडियो और गाने का क्रेज लोगों में खूब देखने को मिलता है।  वहीं बतौर स्टेज शो करियर की शुरुआत करने वाली सपना चौधरी अब किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। स्टेज शो के बाद वो कई  हरियाणवी गानों में भी नजर आ चुकी हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर