इस कारण हीरो नहीं बनना चाहते हैं Aryan Khan, Shah Rukh Khan ने बताई बड़ी वजह

बॉलीवुड
Updated Oct 25, 2019 | 20:26 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) की एक्टिंग में कोई दिलचस्पी नहीं है। हाल ही में डेविड लैटरमैन (David Letterman) से बातचीत में शाहरुख ने इसके पीछे की बड़ी वजह बताई।

Shah Rukh Khan, Aryan Khan
Shah Rukh Khan, Aryan Khan  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • एक्टिंग नहीं करना चाहते हैं शाहरुख खान के बेटे आर्यन
  • शाहरुख ने डेविड लैटरमैन ने बातचीत में इसकी वजह बताई
  • खुद की अपने पिता शाहरुख से तुलना नहीं चाहते हैं आर्यन

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान के साथ-साथ उनका परिवार भी बेहद मशहूर है। अब जब जान्हवी कपूर, सारा अली खान, अनन्या पांडे और ईशान खट्टर जैसे स्टार किड्स फिल्मों में कदम रख रहे हैं तो ऐसे में शाहरुख के बेटे आर्यन खान को लेकर भी चर्चा चल रही हैं। अगर आप भी आर्यन को फिल्मी पर्दे पर देखने के लिए बैचेन हैं तो शाहरुख की बात आपको निराश कर सकती है। क्योंकि उनका कहना है कि आर्यन एक्टिंग में अपना करियर नहीं बनाया चाहते हैं।

शाहरुख के मुताबिक आर्यन की दिलचस्पी फिल्ममेकिंग में हैं और इसके लिए वे LA की एक यूनिवर्सिटी में फिल्ममेकिंग की पढ़ाई कर रहे हैं। लेकिन फिर भी आर्यन के एक्टिंग डेब्यू को लेकर खबरें थमने का नाम नहीं ले रही हैं। हाल ही में मशहूर होस्ट डेविड लैटरमैन (David Letterman) के साथ बातचीत के दौरान शाहरुख ने आर्यन को लेकर खुल कर बात की। जब शाहरुख से आर्यन के एक्टिंग में दिलचस्पी न होने की वजह पूछी गई तो उन्होंने बताया कि मेरा बेटा एक्टिंग नहीं करना चाहता है और मुझे नहीं लगता कि वो कर सकता है। लेकिन आप जानते हैं कि भारत में ऐसा सोचा जाता है कि अगर आप एक फिल्म स्टार के बेटे हैं तो आप भी फिल्म स्टार बन सकते हैं। वो अच्छा लगता है और लंबा है, लेकिन मुझे नहीं लगता कि उसके पास वो है जो इसके लिए जरूरी है और वो ये खुद महसूस करता है। वो एक अच्छा राइटर हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@gaurikhan) on

इस पर डेविड लैटरमैन ने SRK से पूछा कि क्या उन्होंने कभी इस बारे में आर्यन से बात कि तो उन्होंने बताया कि मुझे लगता है कि एक्टर बनने की चाहत अंदर से आती है। ये कुछ ऐसा है जिसे आप करना चाहते हैं और वास्तव में ऐसा करने का सोच रहे हैं। और फिर स्किल्स ढूंढकर इसे सीखें। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@___aryan___) on

उन्होंने एक किस्सा बताते हुए कहा कि एक बार आर्यन आया और उसने कहा, 'मुझे नहीं लगता कि मैं एक्टिंग करना चाहता हूं। आर्यन ने कहा, 'हर बार मेरी तुलना आपसे की जाएगी। इसलिए अगर मैं अच्छा करता हूं, तो ये नहीं होगा कि मैं इसमें कुशल हो गया हूं। इस पर कहा जाएगा, 'ओह ये उनका (शाहरुख) बेटा है, वो तो अच्छा करेगा ही। ये उसके जीन में है' और अगर मैं अच्छा काम नहीं करता हूं तो हमेशा ये होगा कि 'हे भगवान देखो इसे। उसके पिता ने क्या किया और वो क्या कर रहा है?' तो आर्यन ने कहा कि मैं ऐसी स्थिति में नहीं पड़ना चाहता हूं।

अब एक्टिंग के बारे में तो फिलहाल नहीं कहा जा सकता है, लेकिन आर्यन अपना वॉइसओवर डेब्यू बहुत पहले ही कर चुके हैं। उन्होंने काफी छोटी उम्र में फिल्म The Incredibles में अपनी आवाज दी थी। इसके बाद उन्होंने इसी साल रिलीज द लायन किंग के हिंदी वर्जन में सिम्बा के किरदार को आवाज दी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर