Shah Rukh Khan Film: मुन्ना भाई MBBS के डायरेक्टर संग शूट शुरू करेंगे शाहरुख! इन एक्ट्रेसेज का नाम आया सामने

Shah Rukh Khan New Film: पिछले काफी वक्त से शाहरुख खान की नई फिल्म को लेकर चर्चा है। उनके पास 2-3 प्रोजेक्ट्स होने की खबर है। कहा जा रहा है कि वे अगस्त में राजकुमार हिरानी के साथ शूटिंग शुरू करेंगे।

Shah Rukh Khan New Film with Rajkumar Hirani
Shah Rukh Khan New Film with Rajkumar Hirani  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • शाहरुख खान की नई फिल्म
  • राजकुमार हिरानी के साथ काम करेंगे शाहरुख
  • अगस्त में शुरू हो सकती है शूटिंग

बॉलीवुड के बादशाहर शाहरुख खान लंबे वक्त से बड़े पर्दे से दूर हैं। उनके फैंस बेसब्री से उनकी फिल्म की घोषणा का इंतजार कर रहे हैं। शाहरुख आखिरी बार आनंद एल राय की फिल्म जीरो में दिखे थे जो बॉक्स ऑफिस पर कोई धमाल नहीं मचा पाई। इसके बाद से शाहरुख ने अब तक किसी फिल्म की घोषणा नहीं की है। लेकिन रिपोर्ट्स की मानें तो अभी शाहरुख के पास 2-3 फिल्में हैं, जिन पर उन्होंने अभी चुप्पी साधे हुए है। इनमें से एक फिल्म मुन्ना भाई एमबीबीएस डायरेक्टर राजकुमार हिरानी की है।

अगस्त में शुरू होगी फिल्म की शूटिंग
पहले रिपोर्ट्स में कहा जा रहा था कि शाहरुख, हिरानी की फिल्म अप्रैल या मई 2020 में शुरू करेंगे। लेकिन अब एक वेबसाइट के मुताबिक इस फिल्म की शूटिंग अगस्त 2020 में शुरू होगी। इस फिल्म को रेड चिलीज एंटरटेनमेंट प्रोड्यूस करेगा और ये विधु विनोद चोपड़ा फिल्म्स से बाहर हिरानी की पहली फिल्म होगी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@iamsrk) on

इन जगहों पर करेंगे शूट
मीटू में हिरानी का नाम आने के बाद दोनों अलग हो गए थे। 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' विधु विनोद चोपड़ा और राजकुमार हिरानी की आखिरी साथ में फिल्म थी। वेबसाइट ने शूटिंग की लोकेशन के बारे में भी खुलासा किया है। उनके मुताबिक हिरानी और शाहरुख की ये फिल्म कनाडा, लंदन और गुजरात में शूट की जाएगी। खबरें ये भी है कि फिल्म में करीना कपूर खान या काजोल नजर आ सकती हैं। हालांकि अब तक इस फिल्म को लेकर हिरानी या शाहरुख की तरफ से कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@iamsrk) on

पहले Atlee के साथ फिल्म की थी खबर
गौरतलब है कि कुछ दिन पहले ही खबरें आई थीं कि शाहरुख, हिरानी के अलावा राज निदीमोरू और कृष्णा डीके के अलावा साउथ डायरेक्टर Atlee की फिल्में करने वाले हैं। उस रिपोर्ट में बताया गया था कि शाहरुख ने सबसे पहले Atlee की फिल्म को चुना है और वे पहले उन्हीं के साथ काम करेंगे। जिसकी शूटिंग अप्रैल-मई में शूटिंग शुरू होने के चर्चे थे। लेकिन अब अगस्त में हिरानी की फिल्म की खबरें आ रही हैं।

ऐसे में देखना होगा कि शाहरुख पहले किस फिल्ममेकर के साथ काम करते हैं। हालांकि इनके अलावा शाहरुख, आलिया भट्ट और रणबीर कपूर स्टारर फिल्म ब्रह्मास्त्र में कैमियो करते दिखेंगे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर