Shah Rukh Khan First Salary: शाहरुख खान को 50 रुपये मिली थी पहली सैलरी, इन पैसों को ऐसे किया था खर्च

Shah Rukh Khan: बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान हाल ही में डांस प्लस 5 के सेट पर पहुंचे जहां उन्होंने बताया कि उनकी पहली सैलरी 50 रुपये थी, जिनसे वो ताजमहल देखने गए आगरा गए थे।

Shah Rukh Khan
Shah Rukh Khan 
मुख्य बातें
  • शाहरुख खान हाल ही में डांस प्लस 5 के सेट पर पहुंचे और खुद से जुड़े कई मुद्दों पर बात की
  • शाहरुख ने यहां बताया कि उन्हें पहली सैलरी 50 रुपये मिली थी जिससे वो आगरा ताजमहल देखने गए थे
  • शाहरुख ने बताया कि यहां उनकी लस्सी में मक्खी गिर गई थी फिर भी उन्होंने उसे पी लिया था

बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान फिल्म इंडस्ट्री के सबसे कामयाब, बेहतरीन और पसंदीदा एक्टर्स में से एक हैं। उन्होंने अपने करियर में बहुत सी बेहतरीन फिल्मों में काम किया और दर्शकों के दिलों में अपनी जगह बनाई। इन दिनों शाहरुख किसी फिल्म में काम नहीं कर रहे हैं लेकिन छोटे पर्दे पर वो लगातार नजर आ रहे हैं।

हाल ही में शाहरुख खान डांस प्लस 5 के सेट पर पहुंचे जहां उन्होंने गणतंत्र दिवस के लिए शूटिंग की। इस दौरान शाहरुख करीब 6 घंटे तक सेट पर रहे और अपने स्ट्रगलिंग के दिनों के बारे में बात की। एक्टर ने यहां बात करते हुए खुलासा किया कि उन्हें पहली सैलरी 50 रुपये मिली थी जिससे वो ताजमहल देखने के लिए आगरा गए थे। शाहरुख ने बताया कि उन्होंने ट्रेन का टिकट लेने में अपनी पूरी सैलरी खर्च कर दी थी जिसके बाद उनके पास थोड़े ही पैसे बचे थे जिससे वो लस्सी ही खरीद सकते थे। जब उन्होंने इन पैसों से लस्सी खरीदी तो उसमें मक्खी गिर गई, लेकिन शाहरुख के पास दूसरी लस्सी खरीदने के लिए पैसे नहीं थे तो वो उसी लस्सी को पी गए। शाहरुख ने कहा कि मैंने वो लस्सी पी ली और वापस आते समय पूरे रास्ते उल्टियां करता रहा। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk) on

 

मालूम हो कि इस शो में कंटेस्टेंट और उनके कैप्टंस ने शाहरुख खान को 20 मिनट का ट्रिब्यूट दिया। उन्होंने शाहरुख के हिट गानों पर डांस किया जिसमें ये दिल दीवाना, छैय्या छैय्या, छम्मक छल्लो और जब तक है जान जैसे गाने शामिल हैं। इस परफॉर्मेंस को देख शाहरुख भावुक हो गए और उन्होंने कहा, 'जब मैं 95 साल का होऊंगा तब वव्हील चेयर पर ट्रेन के ऊपर छैय्या छैय्या करूंगा और रेमो (डिसूजा) को भी साथ ले लूंगा।'

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk) on

 

वर्कफ्रंट की बात करें तो शाहरुख खान साल 2018 में कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा के साथ फिल्म जीरो में नजर आए थे, जो कि फ्लॉप साबित हुई थी। इसके बाद से फैंस शाहरुख के नए प्रोजोक्ट के ऐलान का इंतजार कर रहे हैं। हालांकि उन्होंने खुद किसी फिल्म का खुलासा नहीं किया है लेकिन कई फिल्मों को लेकर उनका नाम सामने आ चुका है, जिनकी पुष्टि अभी नहीं हुई है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर