Shahrukh khan Film: ऐसी होगी शाहरुख खान की अगली फिल्म की कहानी, दिखेगा देशभक्ति का दम

Shah rukh Khan Next Film: शाहरुख खान की अगली फिल्म का फैन्स बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। अब शाहरुख की अगली फिल्म के टाइटल और कहानी को लेकर बड़ा खुलासा हुआ है। जानिए क्या होगी फिल्म की कहानी...

Shah rukh Khan
Shah rukh Khan 
मुख्य बातें
  • शाहरुख खान की अगली फिल्म का टाइटल जहाजी हो सकता है।
  • रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म की कहानी साल 1800 पर आधारित होगी।
  • रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म के लिए डायरेक्टर की तलाश फिलहाल जारी है।

मुंबई. शाहरुख खान के फैन्स का इंतजार जल्द ही खत्म हो सकता है। शाहरुख खान की जल्द ही अपनी अगली फिल्म की घोषणा कर सकते हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक शाहरुख खान की अगली फिल्म गिरमिटिया मजदूर पर आधारित होगी। 

 दैनिक भास्कर अखबार की रिपोर्ट के मुताबिक इस फिल्म का टाइटल जहाजी हो सकता है। फिल्म में लाखों-करोड़ों मजदूरों से दूर जाने की कहानी दिखाई जाएगी। 19वीं सदी में जहाज के जरिए मजदूरों को विदेश भेजा जाता है। 

अखबार के मुताबिक फिल्म की कहानी साल 1800 पर आधारित होगी। उस वक्त अविभाजित भारत से लाखों की तादाद में मेहनतकश मजदूरों को एशिया, अफ्रीका और ऑस्ट्रेलिया ले गए थे। इन्हें गिरमिटिया मजदूर कहा जाता है। 

नजर आए मजदूरों की देशभक्ति   
रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म में अंग्रेजों की चालाकी का प्लॉट भी दिखाया जाएगा। अंग्रेजों ने गरीबी, बेरोजगारी और भुखमरी से परेशान भारतीयों को एग्रीमेंट पर काम दिलवाने के बहाने अनजान देश में भेज दिया गया था। 

गिरमिटिया अपनी छह पीढ़ी के बाद भी खुद को भारतीय मानते हैं। उन अंजान मुल्क में उनका कोई अपना नहीं था। इसके अलावा एग्रीमेंट के कारण अपने घर भी वापस नहीं लौट सकते हैं। फिल्म में वेस्टइंडीज के क्रिकेटर शिवनारायण चंद्रपॉल, डैरन गंगा के पूर्वजों की कहानी दिखाई जाएगी। 


जारी है डायरेक्टर की तलाश 
रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म के लिए डायरेक्टर की तलाश फिलहाल जारी है। इस फिल्म को शाहरुख खान की होम प्रोडक्शन कंपनी रेड चिलीज ही प्रोड्यूस कर रही है। सूत्रों के मुताबिक शाहरुख को इस फिल्म की कहानी लार्जर देन लाइफ महसूस हुई है। 

आपको बता दें कि शाहरुख खान आखिरी बार फिल्म जोरो में नजर आए थे। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही थी। इसके बाद से ही फैन्स उनकी अगली फिल्म का बेसब्री का इंतजार कर रहे हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक शाहरुख राजू हिरानी की फिल्म में भी नजर आ सकते हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर