Shamshera Movie: जानें कैसे देख सकते हैं रणबीर कपूर की फिल्म शमशेरा, ये रहा पूरा तरीका

Shamshera Movie: बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर, संजय दत्त और वाणी कपूर की फिल्म शमशेरा 22 जुलाई शुक्रवार को सिनेमाघरों में पहुंच रही है। यह फिल्म रणबीर कपूर के लिए खास है क्योंकि इसके जरिए वो करीब चार साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी करने जा रहे हैं।

Lucknow
HOW TO WATCH Shamshera Online 
मुख्य बातें
  • फिल्म शमशेरा 22 जुलाई शुक्रवार को सिनेमाघरों में पहुंच रही है।
  • यशराज बैनर तले बनी इस फिल्म की एडवांस बुकिंग जारी।
  • घर बैठकर इस फिल्म को देखने के लिए करना होगा इंतजार।

Shamshera Movie: बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर, संजय दत्त और वाणी कपूर की फिल्म शमशेरा 22 जुलाई शुक्रवार को सिनेमाघरों में पहुंच रही है। फिल्म में संजय दत्त का किरदार एक दारोगा का है जिसका नाम है शुद्ध सिंह। रणबीर कपूर शमशेरा के लीड रोल में हैं। रणबीर एक ऐसे बागी के किरदार में दिखाई देने वाले हैं, जो गरीबों की मदद करने के लिए अमीरों को लूटता है। वहीं वाणी कपूर ने डांसर सोना का रोल निभाया है। करण मल्होत्रा के निर्देशन में बनी इस फिल्म में जबरदस्त एक्शन सीक्वेंस हैं।

यह फिल्म रणबीर कपूर के लिए खास है क्योंकि इसके जरिए वो करीब चार साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी करने जा रहे हैं। शमशेरा को एडवांस बुकिंग में काफी अच्छा रेस्पांस मिला है। फिल्म ने पहले दिन एडवांस बुकिंस से 2.06 करोड़ का कारोबार कर दिया है और अब तक 4.50 करोड़ रुपये की टिकट एडवांस में बुक हो चुकी हैं। दिल्ली एनसीआर में करीब 50 लाख रुपये की टिकट एडवांस बिकी हैं। 

Also Read: रिलीज को तैयार 'शमशेरा', जानें कास्ट, डायरेक्टर, स्टोरी से लेकर बजट तक की हर जानकारी

सिनेमाघरों में फिल्म देखने के शौकीन दर्शकों में इस फिल्म को लेकर जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है। लोगों ने अपनी टिकट बुक कर ली है। फिर भी अधिकांश दर्शक कोरोना के बाद से घर पर बैठकर फिल्म देखना पसंद करते हैं। ऐसे में जो दर्शक सिनेमाघर नहीं जा पाएं वो घर बैठे इस फिल्म को देख सकेंगे लेकिन कुछ इंतजार के बाद।

Also Read: घर बैठे ऐसे बुक करें 'शमशेरा' की टिकट, जानें कितनी है कीमत

कहां देख सकेंगे ऑनलाइन 

यशराज बैनर की ये फिल्म पहले सिनेमाघरों में रिलीज होगी और उसके बाद ही ये डिजिटल प्लेटफॉर्म पर ऑनलाइन उपलब्ध हो पाएगी। मेकर्स ने इस फिल्म रिलीज को चार हफ्तों बाद ही ओटीटी पर भी रिलीज करने की तैयारी कर ली है। मीडिया रिपोर्ट का दावा है कि फिल्म शमशेरा को ओटीटी प्लेटफार्म अमेजन प्राइम वीडियो ने खरीदे हैं, ऐसे में यह फिल्म सिनेमाघरों के बाद अमेजन प्राइम पर देखी जा सकेगी। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर