Shamshera: रिलीज से पहले सोशल मीडिया पर ट्रेंड हुआ बॉयकॉट शमशेरा, फैंस बोले हिंदू धर्म का किया अपमान

Shamshera Movie Boycott Demand: रणबीर कपूर की फिल्म शमशेरा रिलीज से पहले विवादों में आ गई है। फिल्म रिलीज से एक दिन पहले सोशल मीडिया पर यूजर्स बायकॉट शमशेरा ट्रेंड कर रहे हैं। जानिए क्या है इसका कारण...

Shamshera Movie
Shamshera Movie 
मुख्य बातें
  • शमशेरा फिल्म रिलीज से पहले विवादों में फंस गई है।
  • सोशल मीडिया पर फैंस फिल्म को बॉयकॉट करने की मांग कर रहे हैं।
  • फैंस को फिल्म में संजय दत्त के किरदार शुद्ध सिंह पर आपत्ति है।

मुंबई: रणबीर कपूर की फिल्म शमशेरा शुक्रवार 22 जुलाई को रिलीज होने वाली है। इससे पहले सोशल मीडिया पर यूजर्स इसे बॉयकॉट करने की मांग कर रहे हैं। ट्विटर पर Boycott Shamshera हैशटैग लगातार ट्रेंड कर रहा है। दरअसल यूजर्स को संजय दत्त के किरदार को लेकर आपत्ति है। फिल्म के ट्रेलर में संजय दत्त एक खूंखार ब्रिटिश पुलिस ऑफिसर शुद्ध सिंह के रोल में नजर आ रहे हैं। शुद्ध सिंह के रोल में संजय दत्त ने माथे पर तिलक और सिर पर चोटी रखी हुई है। 

सोशल मीडिया पर यूजर्स का कहना है कि संजय दत्त के किरदार को जिस तरह से दिखाया गया है, उससे हिंदू धर्म का अपमान हो रहा है। एक यूजर ने सोशल मीडिया पर लिखा, 'हिंदू धर्म को बदनाम करने वाली फिल्मों को अब बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। हम बॉलीवुड और शमशेरा का बॉयकॉट करते रहेंगे। वहीं, एक अन्य यूजर ने लिखा, 'बॉलीवुड का केवल एक ही एजेंडा है, हिंदू धर्म और संस्कृति को तबाह करना। लगातार फ्लॉप फिल्मों के बाद बॉलीवुड साउथ स्टार्स की नकल कर रहा है। सभी ट्वीट्स पर #BoycottShamshera हैशटैग का इस्तेमाल किया गया है। 

Also Read: Shamshera Movie: जानें कैसे देख सकते हैं रणबीर कपूर की फिल्म शमशेरा, ये रहा पूरा तरीका

ट्रेलर रिलीज के साथ हुआ था विवाद
शमशेरा का ट्रेलर रिलीज होने के साथ ही इस पर विवाद शुरू हो गया था। इस दौरान भी बॉयकॉट शमशेरा और बॉयकॉट बॉलीवुड ट्रेंड हो रहा था। फिल्म के ट्रेलर रिलीज के बाद एक यूजर ने लिखा था, 'बॉलीवुड में आज नहीं बल्कि लंबे वक्त से हिंदू धर्म का मजाक बनाया जा रहा है।'  वहीं, एक अन्य यूजर ने लिखा था, 'फिल्म का हीरो कहता है कि मेरा कोई धर्म नहीं है, लेकिन विलेन को साफ तौर पर हिंदू दिखाया गया है। वाह क्या कमाल की फिल्म है।' शमशेरा फिल्म के ट्रेलर को नौ करोड़ से अधिक व्यूज मिल चुके हैं। 

शमशेरा फिल्म में रणबीर कपूर शमशेरा और बल्ली के डबल रोल में हैं। फिल्म को करण मल्होत्रा ने डायरेक्ट किया है। रणबीर कपूर के अपोजिट वाणी कपूर सोना का किरदार निभा रही हैं। फिल्म की कहानी 19वीं सदी में काजा नाम के एक काल्पनिक शहर पर आधारित है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर