Street Dancer 3D Stars Video: वरुण धवन को देख जब नाचने लगा पोस्टमैन, श्रद्धा कपूर ने भी दिया साथ

Street Dancer 3D: एक्टर वरुण धवन और श्रद्धा कपूर की फिल्म स्ट्रीट डांसर थ्री डी जल्द पर्दे पर रिलीज होने वाली है। इन दिनों एक्टर्स अपनी फिल्म को जमकर प्रमोट कर रहे हैं।

Varun dhawan Shraddha kapoor
Varun dhawan Shraddha kapoor 
मुख्य बातें
  • वरुण धवन का हाल ही में एक वीडियो सामने आया है।
  • श्रद्धा कपूर और वरुण धवन इन दिनों फिल्म को जमकर प्रमोट कर रहे हैं।
  • दोनों की फिल्म 24 जनवरी को इसी साल रिलीज होने वाली है।

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन की फिल्म स्ट्रीट डांसर थ्री डी को रिलीज होने में कुछ ही दिन बचे हैं। डांस ड्रामा पर आधारित इस फिल्म में वरुण धवन के अपोजिट श्रद्धा कपूर मुख्य भूमिका में दिखाई देंगी। इन दिनों दोनों स्टार्स जमकर फिल्म को प्रमोट कर रहे हैं। ऐसे में हाल ही में दोनों का एक वीडियो सामने आया है। बता दें कि वरुण धवन, श्रद्धा कपूर के साथ इस फिल्म नोरा फतेही भी मुख्य भूमिका में दिखाई देंगी।

फिल्म स्ट्रीट डांसर थ्री डी का ट्रेलर और गाना यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है। वहीं सामने आए वीडियो में वरुण धवन एक पोस्टमैन के साथ जमकर डांस करते दिखाई दे रहे हैं। इस दौरान श्रद्धा भी उनका साथ देती नजर आ रही हैं। उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में वरुण कूल अंदाज में नजर आ रहे हैं।

'स्ट्रीट डांसर थ्री डी' से पहले वरुण धवन और श्रद्धा कपूर को ABCD 2 में डांस करते हुए देखा गया है। लेकिन इस बार उनका डांस लेवल और भी ज्यादा है। वहीं फिल्म को डायरेक्टर और कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा ने डायरेक्ट किया है।

 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

 

श्रद्धा कपूर और वरुण धवन की फिल्म स्ट्रीट डांसर थ्री डी के साथ कंगना रनौत की फिल्म पंगा भी रिलीज होने वाली है। ऐसे में दोनों ही फिल्मों में जबरदस्त टक्कर देखने को मिलेगी। बता दें कि कंगना रनौत की फिल्म पंगा एक स्पोर्ट्स ड्रामा पर आधारित है, जिसे अश्विनी अय्यर ने डायरेक्ट किया है।

 

 

फिल्म स्ट्रीट डांसर थ्री डी इसी 24 जनवरी को रिलीज होने वाली है। यह साल 2013 में आई फिल्म 'एबीसीडी' सीरीज की तीसरी फिल्म है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर