Street Dancer 3D Trailer: इस द‍िन र‍िलीज होगा वरुण धवन की स्ट्रीट डांसर 3d का ट्रेलर, सामने आया नया पोस्‍टर

बॉलीवुड
Updated Dec 12, 2019 | 13:01 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Street Dancer 3D Trailer Release date out: बॉलीवुड एक्‍टर वरुण धवन और श्रद्धा कपूर की फ‍िल्‍म स्ट्रीट डांसर 3d के ट्रेलर की रिलीज डेट मेकर्स ने जारी कर दी है।

Street Dancer 3D
Street Dancer 3D 

Street Dancer 3D Trailer Release date out: बॉलीवुड एक्‍टर वरुण धवन और श्रद्धा कपूर की फ‍िल्‍म स्ट्रीट डांसर 3d के ट्रेलर की रिलीज डेट मेकर्स ने जारी कर दी है। रेमो डिसूजा के डायरेक्शन में बन रही इस फिल्‍म का ट्रेलर 18 दिसंबर को सामने आएगा। मेकर्स ने नया पोस्‍टर जारी कर ट्रेलर रिलीज डेट की घोषणा की है।  इस फिल्‍म में वरुण धवन और श्रद्धा कपूर के साथ नोरा फतेही, प्रभु देवा, पुनीत पाठक, राघव जुयाल और धर्मेश येलांडे सपोर्टिंग भी अहम भूमिकाओं में नजर आएंगे।

नए पोस्‍टर में वरुण धवन नजर आ रहे हैं। और उन्‍होंने आर्मी पैटर्न का पाजामा पहना है और ऊपर कैप वाली हॉफ स्‍लीव जैकेट पहनी है। पोस्‍टर में उनके तेवर दमदार नजर आ रहे हैं। यह फ‍िल्‍म 24 जनवरी को यानि गणतंत्र दिवस के मौके पर रिलीज होगी। इससे पहले मेकर्स ने एक पोस्‍टर और जारी किया था जिसमें वरुण धवन तिरंगा लहराते हुए नजर आए थे। 

डांस पर आधारित है फ‍िल्‍म 
वरुण धवन और श्रद्धा कपूर स्टारर फिल्म स्ट्रीट डांसर 3डी डांस पर आधारित है। इस फ‍िल्‍म में दर्शकों को पंजाबी के फेमस सॉन्ग का रिक्रिएट वर्जन देखने को मिलेगा। पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा के पॉपुलर सॉन्ग 'लाहौर' को इस फिल्म के लिए रिक्रिएट किया गया है। फिल्म में कुल 12 गाने होंगे जिनमें से 3 या 4 गाने हिट पंजाबी सॉन्ग के रिक्रिएट वर्जन होंगे।

मोटी फीस ले रहे हैं वरुण
इस फिल्म के लिए वरुण धवन ने तगड़ी फीस वसूली है। एक वेबसाइट के मुताबिक फिल्म स्ट्रीट डांसर थ्री डी के लिए वरुण 33 करोड़ रुपए ले रहे हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक मेकर्स ने वरुण धवन को साइनिंग अमाउंट के तौर पर 10-11 करोड़ रुपये पहले ही दे दिए हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर