Street Dancer की रिलीज से पहले बंगला साहिब गुरुद्वारा पहुंचे वरुण धवन-श्रद्धा कपूर

24 जनवरी को र‍िलीज होने वाली निर्देशक रेमो डिसूजा की फ‍िल्‍म स्ट्रीट डांसर 3 डी के लीड स‍ितारे वरुण धवन और श्रद्धा कपूर ने नई द‍िल्‍ली स्थित गुरुद्वारा बंगला साहिब में मत्‍था टेका और सेवा की।

varun and shraddha at bangla sahib
varun and shraddha at bangla sahib 

24 जनवरी को र‍िलीज होने वाली निर्देशक रेमो डिसूजा की फ‍िल्‍म स्ट्रीट डांसर 3 डी के लीड स‍ितारे वरुण धवन और श्रद्धा कपूर इन दिनों प्रमोशन में जुटे हुए हैं। फ‍िल्‍म के प्रमोशन के लिए हाल ही में दोनों दिल्‍ली आए थे और मीडिया से रूबरू हुए थे। इसके बाद न‍िर्माता भूषण कुमार, निर्देशक रेमो डिसूजा के साथ वह नोएडा स्थित एमिटी यूनिवर्स‍िटी जाकर छात्रों से मिले थे। वरुण-श्रद्धा दिल्‍ली आए तो गुरुद्वारा बंगला साहिब जाना नहीं भूले। 

वरुण धवन और श्रद्धा कपूर फ‍िल्‍म की पूरी टीम के साथ गुरुद्वारा बंगला साहिब पहुंचे और मत्‍था टेका। इतना ही नहीं दोनों सितारों ने गुरुद्वारे में सेवा भी की। इस दौरान वरुण-श्रद्धा काफी स्‍टाइलिश नजर आ रहे थे। दोनों ने काफी समय यहां बिताया। यहां की तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

ऐसी हो सकती है कमाई
ट्रेड एनालिस्‍ट रोहित जायसवाल ने टाइम्‍स नाऊ हिंदी को बताया कि स्ट्रीट डांसर 3डी  पहले दिन 13 से 14 करोड़ की कमाई कर सकती है। हालांकि ओपनिंग ज्‍यादा हो सकती है थी लेकिन इसी के साथ कंगना की फ‍िल्‍म पंगा भी रिलीज हो रही है, वहीं तान्‍हाजी की बादशाहत कायम है। यह फ‍िल्‍म युवाओं को ज्‍यादा आकर्षित करेगी और अगर रिव्‍यूज अच्‍छे मिले तो वीकेंड में कमाई में इजाफा होगा। 

पांच करोड़ में शूट हुए 11 गाने
यह फ‍िल्‍म डांस पर आधारित है। इस फ‍िल्‍म के गानों पर परफॉर्म करने के लिए दोनों सितारे 8 घंटे प्रैक्टिस करते थे। फ‍िल्‍म में कुल 11 गाने हैं जो इस फ‍िल्‍म को रोमांचक बनाएंगे। मेकर्स ने भी गानों पर खूब मेहनत की है। एक अखबार की रिपोर्ट की मानें तो इस फ‍िल्‍म का निर्माण लगभग 85 करोड़ के बजट से हुआ है जिसमें केवल 11 गानों पर पांच करोड़ से ज्‍यादा रुपये खर्च हुए हैं। ह

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर