The Kashmir Files Box Office collection: कश्मीरी पंडितों का दर्द देख रोई आंखें, 'द कश्मीर फाइल्स' ने झंडे गाड़े

The Kashmir Files Box office Collection Day 1: जाने-माने निर्देशक विवेक रंजन अग्निहोत्री की अनुपम खेर स्टारर फिल्म द कश्मीर फाइल्स ने कमाई के मामले में झंडे गाड़ दिए हैं।

The Kashmir Files Box Office Collection
The Kashmir Files Box Office Collection 
मुख्य बातें
  • विवेक रंजन अग्निहोत्री दर्शकों के लिए द कश्मीर फाइल्स फिल्म लेकर आए हैं
  • कमाई के मामले में फिल्म ने प्रभास स्टारर राधेश्याम को तगड़ी टक्कर दी है
  • यह फिल्म देशभर में केवल 630 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई

The Kashmir Files Box office Collection Day 1: जाने-माने निर्देशक विवेक रंजन अग्निहोत्री की अनुपम खेर स्टारर फिल्म द कश्मीर फाइल्स ने कमाई के मामले में झंडे गाड़ दिए हैं। पहले दिन धीमी शुरुआत के बाद शनिवार को फिल्म ने ऐसा करिश्मा किया कि अच्छे अच्छे फिल्ममेकर्स को पसीने आ जाएं। देशभर में केवल 630 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई इस फिल्म ने दूसरे दिन यानि शनिवार को 8.50 करोड़ रुपये कमाए हैं। 

 इस फिल्म ने पहले दिन 3.55 करोड़ की कमाई कर इतिहास रच दिया है और दूसरे दिन यानि शनिवार को 8.50 करोड़ रुपये कमाए। इस हिसाब से फिल्म की कुल कमाई 12.05 करोड़ रुपये पहुंच गई है। कमाई के मामले में फिल्म ने प्रभास स्टारर राधेश्याम और आलिया भट्ट स्टारर गंगूबाई काठियावाड़ी को तगड़ी टक्कर दी है।

Also Read: पीएम मोदी ने की द कश्मीर फाइल्स की तारीफ, विवेक अग्निहोत्री ने शेयर की फोटो

आईएमडीबी पर 10/10 रेटिंग

रिलीज से पहले ही इस फिल्म की खूब चर्चा होने लगी थी। सोशल मीडिया पर डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री लगातार फिल्म देखने जाने की अपील कर रहे थे। फिल्म को हालांकि उतनी स्क्रीन नहीं मिली जितनी मिलनी चाहिए थी, बावजूद उसके माउथ पब्लिसिटी की बदौलत फिल्म ने रफ्तार पकड़ ली है। सिनेमाघरों से बाहर आ रहे लोगों की आंखें नम नजर आ रही हैं, वहीं समीक्षकों ने फिल्म को खूब सराहा है। आईएमडीबी पर भी फिल्म को 10/10 रेटिंग मिली है। 

बेहतरीन तरीके से निर्देशक विवेक रंजन अग्निहोत्री ने झकझोर देने वाली घटनाओं को पर्दे पर उतारा है जिसे देखने के बाद लोग स्तब्ध रह गए। फिल्म 1990 में कश्मीर में हिंदुओं के नरसंहार की घटना की यादों को ताजा कर रही है। इस फिल्म को देखने के लिए दर्शक बहुत बेचैन थे। यह एक हिस्टोरिकल ड्रामा फिल्म है जिसमें अनुपम खेर, दर्शन कुमार, मिथुन चक्रवर्ती, पल्लवी जोशी और पुनीत इस्सर को फीचर किया गया है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर