टाइगर श्रॉफ से मिलने की जिद में बेहोश हुई फीमेल फैन, आखिरकार एक्टर ने पास बुलाकर लगाया गले

Tiger Shroff Female fan faint Video: अभिनेता टाइगर श्रॉफ की फीमेल प्रशंसक उनको मंच पर देखकर लगभग बेहोश हो गई। टाइगर ने ये नजारा देखने के बाद फैन से मिलने का फैसला किया...

Tiger Shroff fan Video: Female fan faint after seeing Tiger Shroff in Heropanti 2 promotion watch video-
टाइगर श्रॉफ की फैन। 
मुख्य बातें
  • फैन अपने पसंदीदा सितारों की दीवानगी की किसी भी हद तक चले जाते हैं।
  • हाल ही में टाइगर श्रॉफ का ऐसा ही एक फैन मोमेंट देखने को मिला।
  • हीरोपंती-2 के प्रमोशन इवेंट में टाइगर श्रॉफ को देखकर बेहोश हुई उनकी फैन।

Tiger Shroff Heropanti 2 promotion: बॉलीवुड सितारों की लाइफ में अक्सर फैन मोमेंट्स देखने को मिलते हैं। अपने सेलेब के प्यार में ये फैन दीवानगी की किसी भी हद तक चले जाते हैं। अब हाल ही में टाइगर श्रॉफ का ऐसा ही एक फैन मोमेंट देखने को मिला। जैसा कि हम जानते हैं टाइगर श्रॉफ की अपकमिंग फिल्म हीरोपंती 2 लगभग रिलीज के लिए तैयार है। अभिनेता हीरोपंती-2 के प्रमोशन में व्यस्त हैं और हाल ही में उन्हें तारा सुतारिया के साथ एक कार्यक्रम में देखा गया। जहां पर अभिनेता की फीमेल प्रशंसक टाइगर को मंच पर देखकर लगभग बेहोश हो गई। टाइगर श्रॉफ ने ये नजारा देखने के बाद फैन से मिलने का फैसला किया।

टाइगर को देख फैन हुई बेहोश
टाइगर श्रॉफ और तारा सुतारिया की हीरोपंती 2 अपनी रिलीज से कुछ ही दिन दूर है। इसी सिलसिले में दोनों स्टार्स एक इवेंट में पहुंचे थे तभी टाइगर को देखकर एक फीमेल फैन बेहोश हो गई। फैन ने टाइगर से एक बार मिलने की जिद पकड़ ली थी और पानी पीने से भी इनकार कर दिया। ऐसे में टाइगर की टीम ने उसे मंच पर लाया। इसके बाद टाइगर श्रॉफ ने फैन को गले से लगा लिया। टाइगर श्रॉफ और उनकी फैन का ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है। 

पढ़ें- अक्षय कुमार ने शुरू की सूररई पोट्रु के हिंदी रीमेक की शूटिंग, अब 28 साल छोटी राधिका मदान संग करेंगे रोमांस

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@viralbhayani)

टाइगर श्रॉफ की डेब्यू फिल्म हीरोपंती का सीक्वल हीरोपंती 2 रिलीज होने जा रहा है। फिल्म में टाइगर श्रॉफ के अपोजिट तारा सुतारिया होंगी। फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 के बाद तारा और टाइगर श्रॉफ एक बार फिर साथ काम करने जा रहे हैं। टाइगर श्रॉफ की हीरोपंती साल 2014 में रिलीज हुई थी। फिल्म में टाइगर श्रॉफ के अपोजिट कृति सेनन थीं।  25 करोड़ रुपए के बजट में बनी इस फिल्म ने 72.6 करोड़ रुपए का बिजनेस किया था। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर