Upcoming OTT Release: जादूगर से लेकर शूरवीर तक, इस हफ्ते ओटीटी पर रिलीज होंगी ये फिल्में और सीरीज

Upcoming Web Series and Movies: ओटीटी पर इस हफ्ते कई जबरदस्त वेबसीरीज और फिल्में आ रही हैं जो आपका पूरा मनोरंजन करेंगी। आइये जानते हैं इस सप्ताह ओटीटी पर क्या खास है दर्शकों के लिए। 

OTT Release This Week
OTT Release This Week 
मुख्य बातें
  • आइये जानते हैं इस सप्ताह ओटीटी पर क्या खास है दर्शकों के लिए। 
  • डिज्नी प्लस हॉटस्टार की वेब सीरीज शूरवीर रिलीज को तैयार है।
  • पंचायत फेम जितेंद्र कुमार फिल्म जादूगर 15 जुलाई को रिलीज हो रही है।

Upcoming Web Series and Movies: इस सप्ताह 15 जुलाई को बॉक्स ऑफिस पर हिंदी फिल्मों का महाक्लैश होने वाला है। इस दिन एक साथ अलग अलग थीम की तीन शानदार फिल्में 'शाबाश मिट्ठू', 'हिट: द फर्स्ट केस' और 'जुदा होके भी' रिलीज हो रही हैं। वहीं दूसरी तरफ ओटीटी पर भी इस हफ्ते कई जबरदस्त वेबसीरीज और फिल्में आ रही हैं जो आपका पूरा मनोरंजन करेंगी। आइये जानते हैं इस सप्ताह ओटीटी पर क्या खास है दर्शकों के लिए। 

Resident evil

नेटफ्लिक्स की फिल्म रेसिडेंट इविल भी इसी हफ्ते रिलीज की जाएगी। हॉरर और रोमांच से भरपूर इस फिल्म का फैंस को बेसब्री से इंतजार है। 14 जुलाई से ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर इसका प्रीमियर होगा।

Jaadugar 

पंचायत फेम जितेंद्र कुमार और आरुषि शर्मा स्टारर फिल्म जादूगर 15 जुलाई को रिलीज हो रही है। इस फिल्म को दर्शक Netflix पर देख पाएंगे। फिल्म में जितेंद्र कुमार मीनू जादूगर के रोल में हैं। ये एक प्रेम कहानी है और उसे प्रेम को पाने के लिए करने वाले संघर्ष को दर्शाती है।

Also Read: इन‌ वेब सीरीज ने अब तक के सबसे बोल्ड और इंटिमेट सींस से बढ़ाया तापमान, जानें किस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देखें

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Netflix India (@netflix_in)

Shoorveer

डिज्नी प्लस हॉटस्टार की वेब सीरीज शूरवीर रिलीज को तैयार है। 15 जुलाई 2022 को इसका प्रीमियर होगा। वेब सीरीज की कहानी इंडियन आर्मी, एयरफोर्स के जवानों की कड़ी ट्रेनिंग पर आधारित है।सीरीज में मकरंद देशपांडे,  मनीष चौधरी, रेजिना कैसेंड्रा, अरमान रल्हन, आदिल खान, अभिषेक साहा, अंजलि बरोट, कुलदीप सरीन, आरिफ जकारिया, फैसल राशिद, साहिल मेहता और शिव्या पठानी नजर आएंगे।

Vaashi 

कीर्थि सुरेश और टॉविनो थॉमस स्टारर कोर्ट रूम ड्रामा फिल्म वाशी अब ओटीटी पर रिलीज हो रही है। इससे पहले यह फिल्म थियेटर में आ चुकी है। विष्णु जी राघव द्वारा निर्देशित यह फिल्म 17 जुलाई से नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होने वाली है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर