Jersey: शाहिद कपूर-मृणाल ठाकुर की परफॉर्मेंस देख इन सेलेब्स के मुंह से निकला वाह! तारीफ में कह दी ऐसी बात 

Film Jersey: कुछ ही समय में लोगों का इंतजार खत्म होने वाला है। जल्द ही शाहिद कपूर और मृणाल ठाकुर की फिल्म जर्सी सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। हाल ही में इस फिल्म पर कुछ बॉलीवुड सेलेब्स का रिएक्शन आया है। 

Celebs Reaction On Film Jersey Reaction, Reaction On Film Jersey
Film Jersey   |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • 22 अप्रैल को रिलीज होगी फिल्म जर्सी।
  • लोगों को था इस फिल्म का लंबे समय से इंतजार।
  • बॉलीवुड सेलेब्स ने दिया इस फिल्म पर अपना रिएक्शन।

Celebs Reaction Over Film Jersey: शाहिद कपूर और मृणाल ठाकुर की बहुप्रतीक्षित फिल्म जर्सी अब जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। यह फिल्म इस वर्ष 22 अप्रैल को थियेटर्स में रिलीज की जाएगी। गौतम तिन्नानुरी द्वारा निर्देशित फिल्म जर्सी का इंतजार दर्शकों को लंबे समय से था। कोरोना वायरस की वजह से इस फिल्म के रिलीज डेट को कई बार टाला गया है। लेकिन अब जल्द ही लोगों को यह फिल्म सिनेमाघरों में देखने को मिलेगी। फिल्म की रिलीज से पहले मेकर्स ने 20 अप्रैल को स्क्रीनिंग इवेंट रखा था जिसमें बॉलीवुड इंडस्ट्री के कई सेलिब्रिटीज शामिल हुए थे। स्क्रीनिंग इवेंट में फरहान अख्तर, शिबानी दांडेकर, वरुण धवन, शनाया कपूर, कियारा आडवाणी, पूजा हेगड़े, आदित्य रॉय कपूर, रकुल प्रीत सिंह और सोनाक्षी सिन्हा समेत कई बॉलीवुड स्टार्स मौजूद थे। 

एक तरफ जहां ऑडियंस शाहिद कपूर और मृणाल ठाकुर की फिल्म जर्सी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं तो वहीं कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज ने इस फिल्म को देखने के बाद तारीफों के पुल बांध दिए हैं। वरुण धवन ने इस फिल्म का पोस्टर अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर करते हुए यह लिखा कि इस फिल्म में दिल से परफॉर्म किया गया है।

वहीं, रकुल प्रीत सिंह ने भी अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा कि 'क्या बेहतरीन परफॉर्मेंस था शाहिद कपूर, मृणाल ठाकुर और पंकज कपूर सर का। आप लोगों ने हमें रुला दिया! बधाई हो क्योंकि यह फिल्म एक सिक्सर है।'  

वहीं कुणाल खेमू ने भी इस फिल्म की तारीफ करते हुए लिखा कि 'यह फिल्म स्पोर्ट, पैशन, अधूरे सपने, रिश्ते और परिवार के लिए प्यार पर आधारित है। गौतम तिन्नानुरी और इस नाव के कैप्टन ने इस कहानी को बहुत खूबसूरत तरीके से बयां किया। शाहिद कपूर मेरे भाई, इस फिल्म में अर्जुन की तरह तुम अपने टॉप फॉर्म में रहे और शुरू से लेकर अंत तक फ्रंट फुट पर खेले। इस फिल्म के हर एक सीन में तुम्हारा हार्ड वर्क साफ नजर आ रहा है। इस फिल्म में मैंने तुम्हें बहुत पसंद किया।' इसके बाद कुणाल खेमू ने मृणाल ठाकुर और पंकज कपूर की भी सराहना की।

इसके साथ शशांक खेतान, राज और डीके, आनंद एल राय और अभिषेक कपूर ने भी इस फिल्म को देखकर खूब सराहना की। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर