[VIDEO] Salman Khan बने सरदार! सामने आया 'Antim' फिल्म का First Look

Salman Khan Film Antim First Look: सलमान खान की फिल्म 'अंतिम' का फर्स्ट लुक सामने आया है, जिसमें वह एक सरदार के रूप में नजर आ रहे हैं।

Salman Khan's Antim Film First Look
सलमान खान की फिल्म अंतिम का फर्स्ट लुक 
मुख्य बातें
  • सामने आया सलमान खान की नई फिल्म का फर्स्ट लुक
  • सरदार के रूप में दिखे 'दबंग' सुपरस्टार
  • वायरल हुई 'अंतिम' फिल्म की पहली झलक

मुंबई: सलमान खान ने चुपचाप अंदाज में महेश मांजरेकर निर्देशित अपनी आगामी फिल्म 'अंतिम' की शूटिंग शुरू कर दी है। इसमें आयुष शर्मा और निकितिन धीर भी अहम भूमिका में हैं। एक रिपोर्ट के मुताबिक, आयुष एक खूंखार गैंगस्टर की भूमिका निभाएंगे, जबकि सलमान एक पुलिस वाले के रूप दिखाई देंगे।

हाल ही में आयुष ने अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म से सुपरस्टार का फर्स्ट लुक शेयर किया है। वीडियो में सलमान को ग्रे पैंट और काले जूतों के साथ एक नेवी ब्लू शर्ट पहने हुए देखा जा सकता है। इसके अलावा सलमान सरदार के रूप में दिलचस्प अंदाज में नजर आ रहे हैं।

पहली झलक के रूप में सामने आए वीडियो में सब्जी की मंडी में जाते हुए 'दबंग' स्टार ने काले रंग की सिख पगड़ी और खालसा लॉकेट पहन रखा है। आयुष ने पोस्ट शेयर करते हुए कैप्शन दिया, 'अंतिम शुरू .. #BhaisAntimFirstLook #AntimTheFinalTruth @beingsalmankhan'

देखें 'अंतिम' फिल्म से सलमान की पहली झलक:

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Aayush Sharma (@aaysharma)

कथित तौर पर, फिल्म आयुष के साथ 16 नवंबर को पुणे में शूटिंग पर गई है। फिर निर्माताओं ने आयुष और सहायक कलाकारों के साथ सीन की शूटिंग की। बाद में कास्ट कर्जत और वर्सोवा चले गए। सलमान ने 06 दिसंबर को मुंबई के फिल्मसिटी में फ्लिक की शूटिंग शुरू की। फिल्म मराठी हिट फिल्म 'मुल्शी पैटर्न' की रीमेक है।

मुंबई मिरर की रिपोर्ट के अनुसार, 'सलमान एक सिख पुलिसवाले की भूमिका निभाते हैं, जो अपने क्षेत्र में गैंग-वॉर और भू-माफिया को समाप्त करने के मिशन पर है। अक्टूबर में अपनी एक्शन थ्रिलर राधे का शूट पूरा करने के बाद सलमान ने दाढ़ी बढ़ाने के लिए समय निकाला। राधे में सलमान का क्लीन शेव लुक नजर आने वाला है।'

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर