मलाइका अरोड़ा फिर से हो रहीं ट्रोल, यूजर्स इस वजह से उड़ा रहे मजाक

Malaika Arora trolled for her walking style: अब मलाइका अरोड़ा एकबार फिर से ट्रोल हो रही हैं। मुंबई में ही मलाइका अरोड़ा को स्पॉट किया गया। लेकिन जिस चीज ने सबका ध्यान खींचा वह था उनके चलने का अंदाज...

Malaika Arora gets trolled Agian for her walking style Watch video-
मलाइका अरोड़ा। 

Malaika Arora trolled for walking: फैशनिस्टा और स्टाइल आइकन मलाइका अरोड़ा अक्सर अपने फैंस को वॉर्डरोब इंस्पिरेशन देती रहती हैं। अक्सर मलाइका अरोड़ा का बोल्ड अवतार चर्चा का विषय बन जाता है। हाल ही में मलाइका अरोड़ा को करण जौहर की बर्थडे पार्टी में स्पॉट किया गया था। एक्ट्रेस ने यहां नियॉन कलर का आउटफिट पहना था, जिसके लिए उन्हें बुरी तरह से ट्रोल किया गया। अब मलाइका अरोड़ा एकबार फिर से ट्रोल हो रही हैं। मुंबई में ही मलाइका अरोड़ा को स्पॉट किया गया। मल्ला अपने आकर्षक अवतार में ट्रेंडी लग रही थीं। लेकिन जिस चीज ने सबका ध्यान खींचा वह था उनके चलने का अंदाज। सोशल मीडिया पर उनके अजीब चलने के स्टाइल के लिए उन्हें ट्रोल किया जा रहा है। कई यूजर्स पूछ रहे हैं 'ये ऐसी क्यों चलती है...'।

पढ़ें- आमिर खान के जलाए गए पोस्टर, लाल सिंह चड्ढा के ट्रेलर रिलीज से पहले हो रहा फिल्म का विरोध

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर