The Kashmir Files को आमिर खान ने किया सपोर्ट, कहा- 'हर हिंदुस्तानी को देखनी चाहिए ये फिल्म'

Aamir Khan on The Kashmir Files: आमिर खान ने द कश्मीर फाइल्स पर अपनी चुप्पी तोड़ी है। आमिर खान ने कहा कि हर हिंदुस्तानी को ये फिल्म जरूर देखनी चाहिए। जानिए क्या बोले आमिर खान...

Aamir Khan, The Kashmir Files
Aamir Khan, The Kashmir Files 
मुख्य बातें
  • द कश्मीर फाइल्स पर आमिर खान ने तोड़ी चुप्पी।
  • आमिर खान ने कहा कि फिल्म हर भारतीय को देखनी चाहिए।
  • आमिर ने कहा- 'जो कश्मीरी पंडितों के साथ हुआ है, वो बहुत दुख कीबात है।'

Aamir Khan on The Kashmir Files: द कश्मीर फाइल्स कमाई के सारे रिकॉर्ड धवस्त कर दिए हैं। बॉक्स ऑफिस पर द कश्मीर फाइल्स की लहर चल रही है। वहीं, फिल्म को लेकर बॉलीवुड भी दो हिस्सों में बंट गया है। अब आमिर खान ने फिल्म का सपोर्ट किया है। आमिर खान ने कहा है कि हर हिंदुस्तानी को ये देखनी चाहिए।      

आमिर खान (Aamir Khan) एस.एस.राजामौली की फिल्म आरआरआर के प्रमोशन इवेंट में शामिल हुए थे। द कश्मीर फाइल्स (The Kashmir Files) पर मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए आमिर खान ने कहा कि उन्होंने अभी तक फिल्म नहीं देखी है। लेकिन, जल्द ही फिल्म को देखने वाले हैं। बकौल आमिर खान, 'ये हिस्ट्री का ऐसा हिस्सा है, जिससे हमारा दिल दुखता है। कश्मीर में जो कश्मीरी पंडितों के साथ हुआ है, वो बहुत दुख की बात है। ऐसे एक विषय पर जो फिल्म बनी है, हर हिंदुस्तानी को ये देखना चाहिए।' 

No truth to the rumours about Aamir Khan's third marriage: Report | Hindi Movie News - Times of India

Also Read: Box Office: द कश्मीर फाइल्स ने होली पर बनाया नया रिकॉर्ड, दूसरे दिन फीका पड़ा बच्चन पांडे का जादू    

हर हिंदुस्तानी को याद करना चाहिए
आमिर खान आगे कहते हैं, 'हर हिंदुस्तानी को याद करना चाहिए कि एक इंसान पर जब अत्याचार हो तो क्या बीतती है। ये उन फिल्म सभी लोगों की भावुक करती हैं जो मानवता पर विश्वास करते हैं और ये बेहतरीन चीज है। ऐसे में मैं ये फिल्म जरूर देखना चाहता हूं। साथ ही मैं खुश हूं कि फिल्म को सफलता मिल रही है।' आपको बता दें कि द कश्मीर फाइल्स साल 1989 से लेकर 1990 तक घाटी में कश्मीरी पंडितों की हत्या और उनके पलायन पर आधारित है।

Aamir Khan expresses film industry joy as Maharashtra cinemas reopen | Hindi Movie News - Times of India

अभी तक इतनी हुई कमाई
द कश्मीर फाइल्स ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक की कुल कमाई 141.25 करोड़ रुपए हो गई है। फिल्म ने  शनिवार को 24.80 करोड़  रुपए का कलेक्शन किया। नौवें दिन के कलेक्शन ने पिछले आठ दिन के कलेक्शन को पीछे छोड़ दिया है।

द कश्मीर फाइल्स ने इससे पहले दूसरे शुक्रवार 19.15 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया था। फिल्म बाहुबली 2 की तरह ट्रेंड कर रही है। ऐसी संभावना है कि फिल्म 10वें दिन 28 से 30 करोड़ रुपए तक का कलेक्शन कर सकती है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर