Brahmastra:साउथ की पॉपुलर एक्ट्रेस के भाई हैं एक्टर गुरफतेह पीरजादा, ऐसे मिला ब्रह्मास्त्र में रोल

Brahmastra actor Gurfateh Pirzada facts: ब्रह्मास्त्र फिल्म नौ सितंबर 2022 को रिलीज होने वाली है। फिल्म में रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, मौनी रॉय, अमिताभ बच्चन, नागार्जुन के अलावा गुरफतेह पीरजादा भी नजर आएंगे। जानिए कौन हैं गुरफतेह पीरजादा।

Gurfateh Singh Pirzada
Gurfateh Singh Pirzada 
मुख्य बातें
  • ब्रह्मास्त्र फिल्म की रिलीज का काउंटडाउन शुरू हो गया है।
  • ब्रह्मास्त्र में गुरफतेह पीरजादा नजर आने वाले हैं।
  • गुरफतेह पीरजादा साउथ एक्ट्रेस मेहरीन पीरजादा के भाई है।

Brahmastra Actor Gurfateh Peerzada: रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की फिल्म ब्रह्मास्त्र का फाइनल काउंटडाउन शुरू हो गया है। फिल्म साल 2022 की मच अवेटेड फिल्मों से एक हैं। रणबीर, आलिय के अलावा फिल्म में मौनी रॉय, अमिताभ बच्चन, नागार्जुन अहम रोल में है। ब्रह्मास्त्र में नए एक्टर गुरफतेह पीरजादा भी नजर आने वाले हैं। गुरफतेह सिंह पीरजादा इससे पहले कियारा आडवाणी के साथ नेटफ्लिक्स की फिल्म गिल्टी में नजर आ चुके हैं। 

गुरफतेह पीरजादा का जन्म 29 अक्टूब 1996 में हुआ था। वह साउथ की एक्ट्रेस मेहरीन पीराजादा के भाई हैं। गुरफतेह की परवरिश दिल्ली में हुई है। उन्होंने हरियाणा के गुरुग्राम से अपनी स्कूली पढ़ाई की है। इसके बाद उन्होंने मेरठ से ग्रेजुएशन किया। गुरफतेह ने मुंबई के द जेफ गोल्डबर्ग स्टूडियो में एक्टिंग का कोर्स किया है। उन्होंने साल 2017 में शॉर्ट फिल्म बेवजह से अपना एक्टिंग डेब्यू किया था। इससे पहले वह थिएटर में एक्टिव थे। साल 2020 में नेटफ्लिक्स की फिल्म गिल्टी में उन्होंने कियारा आडवाणी के बॉयफ्रेंड का रोल निभाया था, जिस पर यौन शोषण का आरोप लगता है। 

Gurfateh Pirzada

Also Read: Brahmastra: ब्रह्मास्त्र को पाने के लिए किस हद तक जाएगी मौनी रॉय, नए प्रोमो में दिखा दमदार एक्शन सीन

ब्रह्मास्त्र पहला बड़ा प्रोजेक्ट
ब्रह्मास्त्र पर गुरफतेह पीरजादा कहते हैं, 'ब्रह्मास्त्र मेरा बड़ा एक्टिंग प्रोजेक्ट होने वाला था। मैं उस वक्त 21 साल का था। अब मैं 26 साल का हो गया हूं। इतने बड़े सेट पर रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, अमिताभ बच्चन और अयान मुखर्जी के साथ काम करना शानदार अनुभव था। शुरुआत में दिक्कत होती है क्योंकि आपको इतने बड़े चेहरों के बीच अपनी जगह बनानी होती है। मैंने यदि ब्रह्मास्त्र नहीं की होती तो मुझे गिल्टी में भी काम नहीं मिलता और न ही मैं करण सर से मिलता। उन्होंने मुझे अपनी टैलेंट कंपनी धर्मा कॉर्नरस्टोन एजेंसी का हिस्सा भी नहीं बनाया होता।'

करण जौहर ने सोशल मीडिया पर घोषणा की थी कि गुरफतेह पीराजादा एक्ट्रेस शनाया कपूर के साथ फिल्म बेधड़क में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में लक्ष्य लालवानी भी होंगे। सितंबर, 2021 में गुरफतेह सिंगर ध्वनि भानुशाली के साथ म्यूजिक वीडियो 'मेहंदी' में भी नजर आए थे। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर