मलाइका-अर्जुन के बाद अब रोमांटिक ट्रिप पर गया यह कपल, समुद्र किनारे सैफ अली खान ने किया करीना कपूर खान को किस

Kareena Kapoor Khan And Saif Ali Khan Romantic Photos: बॉलीवुड इंडस्ट्री के हॉटेस्ट कपल्स में से एक करीना कपूर खान और सैफ अली खान अपने पूरे परिवार के साथ इन दिनों इंग्लैंड में छुट्टियां मना रहे हैं। हाल ही में अदाकारा ने इस ट्रिप से अपनी रोमांटिक तस्वीरें शेयर की हैं।

Kareena Kapoor Khan And Saif Ali Khan Romantic Photos, Kareena Kapoor Khan And Saif Ali Khan Trip To England
Kareena Kapoor Khan And Saif Ali Khan  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • इंग्लैंड में छुट्टियां मना रहे हैं करीना और सैफ।
  • एक्ट्रेस ने शेयर की रोमांटिक तस्वीर।
  • पत्नी को किस करते नजर आए सैफ।

Kareena Kapoor Khan And Saif Ali Khan Romantic Photos: लगता है बाॅलीवुड इंडस्ट्री में इन दिनों समर हाॅलीडेज का सीजन है। ऐसा इसलिए क्योंकि हाल ही में मलाइका अरोड़ा अपने लवर बॉय अर्जुन कपूर के साथ पेरिस गई थीं। हालांकि, यह ट्रिप अर्जुन कपूर के बर्थडे के लिए प्लान किया गया था। इसी बीच, आथिया शेट्टी को अपने कथित बाॅयफ्रेंड के एल राहुल के साथ म्यूनिख में छुट्टियां मनाते हुए देखा गया, इसका पता तब चला जब आकांक्षा रंजन ने अपनी तस्वीरें म्यूनिख से शेयर की थीं, जिसमें आथिया और राहुल नजर आ रहे थे। और अब करीना कपूर खान और सैफ अली खान की तस्वीरें सामने आईं हैं, जो इंग्लैंड में छुट्टियां मना रहे हैं। हाल ही बाॅलीवुड अदाकारा करीना कपूर खान ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी और अपने पति सैफ की कुछ रोमांटिक तस्वीरें शेयर की हैं जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहीं हैं। 

Also Read: कनाडा दौरे के बीच कपिल शर्मा पर गिरी गाज, कॉमेडी किंग के खिलाफ दर्ज हुआ केस, जानें क्या है पूरा मामला 

करीना कपूर खान सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं। और आए दिन तस्वीरें और वीडियोस साझा करती रहती हैं। हाल में अदाकारा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी और अपने पति सैफ की रोमांटिक फोटोज साझा की हैं जिन्हें खूब पसंद किया जा रहा है। इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि करीना कपूर खान अपने पति सैफ अली खान के साथ समुद्र के खूबसूरत नजारे का लुत्फ उठा रही हैं। करीना कपूर खान और सैफ अली खान‌ इन तस्वीरों में बहुत खुश नजर आ रहे हैं। अदाकारा ने अपनी सिंगल सेल्फी भी साझा की है जिसमें वह बिना मेकअप के नजर आ रही हैं। इन तस्वीरों को साझा करने के साथ करीना कपूर खान ने लिखा 'बीच पे एक जैकेट और एक किस... द इंग्लिश चैनल, क्या यह इंग्लैंड में समर है?'

Also Read: गोद में कुत्ता लेकर घूम रही थीं फातिमा सना शेख, गार्ड ने पकड़ी छाता, सोशल मीडिया पर हुई ट्रोल

जैसे ही अदाकारा ने अपनी यह तस्वीरें शेयर की, वैसे ही अदाकारा की फैंस ने रिएक्ट करना शुरू कर दिया। एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा 'हर तरह से यह कपल गोल है।' तो दूसरे यूजर ने लिखा 'यह मेरा फेवरेट कपल है।' करीना कपूर खान के एक और फैन‌ ने कमेंट किया 'खूबसूरत माशाअल्लाह नजर ना लगे।' इससे पहले अदाकारा ने अपने छोटे बेटे जेह के साथ एक तस्वीर साझा की थी जिसे भी सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया गया था। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर