शादी से पहले Katrina Kaif ने पहनी वेल के साथ सब्‍यसाची की साड़ी, 40 लोगों ने 1800 घंटे में क‍िया तैयार : Photos

Katrina Kaif Vicky Kaushal Pre wedding Photos: विक्की कौशल और कैटरीना कैफ ने सोशल मीडिया अपनी प्री वेडिंग फोटोज शेयर की है। जानिए कैसे तैयारी हुई कैटरीना कैफ की साड़ी।

Vicky Kaushal, Katrina Kaif
Vicky Kaushal, Katrina Kaif 
मुख्य बातें
  • कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने सोशल मीडिया पर अपनी प्री वेडिंग सेरेमनी की फोटोज शेयर की है।
  • फोटो में कैटरीना कैफ की साड़ी बेहद खास है।
  • कैटरीना कैफ की इस साड़ी को 1800 घंटे में तैयार किया गया है।

मुंबई.  विक्की कौशल और कैटरीना कैफ अपनी शादी की कई फोटोज अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शादी की कई फोटोज शेयर कर रहे हैं। कपल ने शादी की कुछ नई अनसीन फोटोज से फैंस का दिल जीत लिया है। हालांकि, फैंस का ध्यान कैटरीना कैफ की साड़ी की तरफ गया है। इस साड़ी के जरिए कैटरीना कैफ ने अपनी मम्मी की विरासत को ट्रीब्यूट दिया है।   

प्री वेडिंग फोटोज में कैटरीना कैफ ने डिजाइनर सब्यसाची की पेस्टल टुले साड़ी पहनी है। साड़ी के बारे में सब्‍यसाची ने लिखा क‍ि कैटरीना अपनी मां के कल्‍चर को भी शादी में शामिल करना चाहती थीं। तो क्र‍िश्‍चन वेड‍िंग ड्रेस को ध्‍यान रखते हुए गाउन लुक जैसी वेल (veil) के साथ उनके ल‍िए ये साड़ी तैयार की गई है। ये साड़ी पेस्‍टल कलर में है और टुल यानी tulle फैब्रिक से तैयार की गई है, ज‍िस पर हैंड कट वर्क वाले फूल बने हैं। 

Katrina Kaif Vicky Kaushal Wedding Photos

40 कारिगरों ने 1800 घंटे तक किया काम 
डिजाइनर सब्यसाची ने सोशल मीडिया पर अपने पोस्ट में आगे लिखा है, 'इन फूलों को साड़ी पर कढ़ाई का काम करने वाली बंगाल की खास मह‍िलाओं ने उकेरा है। सेमी प्र‍िश‍ियस जेम स्‍टोन और क्र‍िस्‍टल वर्क वाली इस साड़ी को तैयार करने में 40 लोग लगे थे और इसे 1800 घंटे के बारीक काम के बाद रेडी क‍िया गया है। जहां तक ज्‍वेलरी की बात है तो इसे हेर‍िटेज टच देते हुए ओपल और हल्‍के पीले रंग वाले रश‍ियन एमरल्‍ड्स से सजे अनकट डायमंड वाले चोकर नेकलेस के साथ पेयर क‍िया गया है। नेकलेस से मेल खाते ईयरर‍िंग्‍स भी चुने गए हैं। 

Katrina Vicky Unseen Photos: सिर पर साड़ी का पल्लू लिए पति विक्की संग रोमांस में डूबी कैटरीना कैफ की लेटेस्ट तस्वीरें

विक्की कौशल ने पहनी कढ़ाईदार शेरवानी 
सब्‍यसाची ने व‍िक्‍की कौशल की शेरवानी की ड‍िटेल्‍स भी दी हैं। व‍िक्‍की ने इस लुक में बैंगलोर स‍िल्‍क की कढ़ाईदार शेरवानी और मैच‍िंग चूड़ीदार कैरी की है। रॉयल टच के ल‍िए शेरवानी में लुक बंगाल टाइगर के लुक वाले गोल्‍ड प्‍लीटेड बटन लगाए गए और साथ में कस्‍टम मेड जूती दी गई। 

Katrina Vicky Unseen Photos: सिर पर साड़ी का पल्लू लिए पति विक्की संग रोमांस में डूबी कैटरीना कैफ की लेटेस्ट तस्वीरें

दूल्‍हा और दुलहन दोनों की एक्‍सेसरीज सब्‍यसाची ने ही तैयार की हैं। विक्की कौशल और कैटरीना कैफ शादी के चार दिन बाद मुंबई वापस लौट आए हैं। न्यूली वेड कपल प्राइवेट एयरपोर्ट कलीना के बाहर स्पॉट किया गया। कैटरीना कैफ मांग में सिंदूर और लाल चूड़ा पहने पिंक सूट में नजर आई। 
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर