मुन्ना भाई एमबीबीएस की डॉक्टर सुमन याद है? 18 साल में इतना बदल गया है एक्ट्रेस ग्रेसी सिंह का लुक

Gracy Singh Munna Bhai MBBS: फिल्म मुन्नाभाई एमबीबीएस की एक्ट्रेस ग्रेसी सिंह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। ग्रेसी सिंह की कुछ फोटोज सामने आई है। इसमें वह नए लुक में नजर आ रही हैं।

Munna Bhai MBBS Gracy Singh
Munna Bhai MBBS Gracy Singh 
मुख्य बातें
  • मुन्नाभाई एमबीबीएस की एक्ट्रेस ग्रेसी सिंह लाइमलाइट से दूर हैं।
  • ग्रेसी सिंह की कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर सामने आई है।
  • फोटोज में ग्रेसी सिंह नए अवतार में नजर आ रही हैं।

Gracy Singh Munnabhai MBBS: साल 2003 में आई राजकुमार हिरानी की फिल्म मुन्नाभाई एमबीबीएस को आज भी फैंस याद करते हैं। फिल्म में संजय दत्त जहां मुन्नाभाई के किरदार में थे। वहीं, डॉक्टर सुमन का किरदार ग्रेसी सिंह ने निभाया था। ग्रेसी सिंह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। उनकी कुछ नई फोटोज सामने आई है, जिसमें उनका नया लुक नजर आ रहा है। 

लगान और मुन्नाभाई एमबीबीएस जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्मों का हिस्सा रहने के बावजूद ग्रेसी सिंह का करियर अच्छा नहीं रहा। आज एक्ट्रेस का लुक भले ही बदल गया है लेकिन, फैंस उनके डायलॉग आज भी याद करते हैं। ग्रेसी सिंह ने सोशल मीडिया पर फोटो शेयर की है। फोटो में वह एक वकील के गेट अप में नजर आ रही हैं। आपको बता दें कि फिल्म में असफल रहने के बाद ग्रेसी सिंह ने टीवी की तरफ रुख किया। ग्रेसी सिंह फिलहाल टीवी सीरियल संतोषी मां में नजर आ रही हैं। 

Gracy Singh

Also Read: अगले हफ्ते मुन्ना भाई 3 पर शुरू होगा काम, लीड रोल के लिए इस एक्टर का नाम आया सामने

टीवी सीरियल से किया डेब्यू 
ग्रेसी सिंह ने अपने करियर की शुरुआत फिल्मों से पहले टीवी शो अमानत से की थी। इस सीरियल में उन्होंने लीड रोल निभाया था। इसी सीरियल की शूटिंग के दौरान उन्होंने फिल्म लगान के लिए स्क्रीन टेस्ट दिया था। उनका फिल्म में सिलेक्शन हो गया। आपको बता दें कि लगान फिल्म से पहले वह सलमान खान की फिल्म हम दिल दे चुके सनम में एक छोटी से रोल में भी नजर आ चुकी हैं। लगान के बाद वह मुन्नाभाई एमबीबीएस में नजर आई थीं।

Gracy Singh Shares Why She Stayed Away From Bollywood Despite Doing Blockbuster Films

आएगा मुन्ना भाई का तीसरा पार्ट
मुन्नाभाई के तीसरे पार्ट की तैयारी चल रही है। फिल्मफेयर से बातचीत में प्रोड्यूसर विधु विनोद चोपड़ा ने इस बात पर जोर दिया कि संजय दत्त फिल्म में मुख्य भूमिका निभाएंगे। हालांकि बाकी कलाकारों पर अभी फैसला लेना बाकी है। 

FilmoHolic FarHan on Twitter: "Gracy Singh in Munna Bhai MBBS ♥️ https://t.co/YtiM9wKwCD" / Twitter

मुन्ना भाई सीरीज में लीड रोल संजय दत्त ने निभाया था और सर्किट के रूप में अरशद वारसी दिखे थे। इन दोनों ही किरदारों को दर्शकों का भरपूर प्यार मिला और इस सीरीज की दोनों फिल्में हिट रही। मुन्ना भाई एमबीबीएस जहां साल 2003 रिलीज हुई थी, वहीं लगे रहो मुन्ना भाई साल 2006 इसमें आई थी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर