Anveshi Jain Topless Viral Video: कौन हैं अन्वेषी जैन? जिनका इंटरनेट पर वायरल हो गया था टॉपलेस वीडियो

 Anveshi Jain Topless Video: बॉलीवुड में कई एक्ट्रेसेस बोल्डनेस की सारी हदें पार कर चुकी हैं। इन्हीं में एक हैं अन्वेषी जैन। अन्वेषी को, एकता कपूर की वेबसीरीज 'गंदी बात' में बोल्ड सीन से खूब पॉपुलैरिटी मिली...

 Anveshi Jain Topless Viral Video
अन्वेषी जैन  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • बोल्ड सीन के लिए फेमस हैं अन्वेषी जैन
  • टॉपलेस वीडियो हो गई थीं वायरल
  • गंदी बात ने बनाया रातोंरात स्टार

Anveshi Jain Viral Video: बॉलीवुड से लेकर ओटीटी प्लेटफॉर्म पर अपने बोल्ड सीन को लेकर चर्चा में रहने वाली एक्ट्रेस अन्वेषी जैन सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। सबसे पहले आप यह जान लीजिए अन्वेषी जैन है कौन ? अन्वेशी ने राजीव गांधी टेक्नोलॉजिकल यूनिवर्सिटी, भोपाल से इलेक्ट्रिकल और इलेक्ट्रॉनिक से इंजीनियरिंग की है। अन्वेशी जैन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। अकेले इंस्टाग्राम पर अन्वेशी के 4 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। एक्ट्रेस होने के साथ-साथ वह एक मॉडल और शो होस्ट भी हैं।

अन्वेषी ओटीटी पर रिलीज एकता कपूर की वेब सीरीज 'गंदी बात' में बोल्ड सीन देकर रातोंरात फेमस हो गई। इस वेब सीरीज में उनके बोल्ड सीन्स देखने के बाद लोग उन्हें गूगल पर खूब खोजने लगे और देखते ही देखते वो इंटरनेट सेंसेशन बन गई।

पढ़ें- बेटे‌ जेह के साथ दिखा करीना कपूर खान का ग्लैमरस अवतार, समुद्र किनारे ब्लैक मोनोकिनी में आईं नजर 

पढ़ें- कॉन्सर्ट में हुई थी पल्लवी जोशी-विवेक अग्निहोत्री की पहली मुलाकात, तीन साल डेटिंग के बाद की थी शादी

कुछ समय पहले अन्वेषी जैन की पर्सनल फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने की खबर थी। इनमें कुछ वीडियो और तस्वीरें ऐसी भी थी जिसमें अन्वेषी पूरी तरह से टॉपलेस थीं। ये फोटो वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हुई। लेकिन इसमें हैरानी जैसी कोई बात नही है, क्योंकि अन्वेषी जैन का दूसरा नाम बोल्डनेस क्वीन है। वह अक्सर अपनी बोल्ड तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं।

वेब सीरीज में दिए बोल्ड सीन्स

अन्वेषी अपनी निजी जिंदगी से ज्यादा फिल्मों और वेब सीरीज में अपने सीन्स को लेकर ज्यादा चर्चा में रहती हैं। उनके ओटीटी वेब सीरीज की बात करें तो, अन्वेषी की वेब सीरीज 'गंदी बात' ने तहलका मचा दिया था। इसके बाद से ही एकता कपूर की सबसे चर्चित वेब सीरीज 'गंदी बात' की एक्ट्रेस अन्वेषी जैन का नाम सुर्खियों में बना रहता है। अन्वेषी ने ना केवल इस वेब सीरीज में बोल्ड सीन दिए थे, बल्कि उनके लुक्स भी फैंस को मदहोश करने के लिए काफी थे। लेकिन क्या कभी आपने अन्वेषी का सोशल मीडिया अकाउंट देखा है। अन्वेषी ना केवल ऑन स्क्रीन बोल्ड सीन देती हैं, बल्कि रियल लाइफ में भी वो काफी बोल्ड हैं। उनका इंस्टाग्राम अकाउंट बोल्ड फोटोज और वीडियोज से भरा पड़ा है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर