Raju Srivastava Health Update: राजू श्रीवास्तव को फिर आया बुखार, एक महीने पहले आज ही के दिन आया था हार्ट अटैक

Raju Srivastava Health update: जाने माने कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव एक महीने से जिंदगी और मौत के बीच झूल रहे हैं। 10 अगस्त को उन्हें हार्ट अटैक आया था जिसके बाद उन्हें एम्स में भर्ती कराया गया था।

Raju Srivastava Latest Health update
Raju Srivastava Latest Health update 
मुख्य बातें
  • 10 अगस्त से कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव दिल्ली स्थित एम्स में भर्ती हैं।
  • होटल में वर्कआउट करते वक्त उन्हें हार्ट अटैक आया था।
  • राजू श्रीवास्तव को है तेज बुखार, फिलहाल वेंटिलेटर पर हैं कॉमेडियन।

Raju Srivastava Health update: जाने माने कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव एक महीने से जिंदगी और मौत के बीच झूल रहे हैं। 10 अगस्त को उन्हें हार्ट अटैक (Raju Srivastava Heart Attack) आया था और उसी दिन से कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव दिल्ली स्थित एम्स में भर्ती हैं। उनका परिवार और चाहने वाले उनके लिए दुआएं मांग रहे हैं। इलाज के दौरान राजू श्रीवास्तव को होश आया था और उन्हें वेंटिलेटर सपोर्ट से हटा लिया गया था लेकिन बाद में उन्हें तेज बुखार आया और उन्हें फिर से वेंटिलेटर पर रखा गया।

आज एक महीना पूरा होने के बाद भी राजू श्रीवास्तव की हालत में खास सुधार नहीं हुआ है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, राजू श्रीवास्तव को तेज बुखार है और वह अब भी वेंटिलटर पर बेहोश हैं। उनका परिवार पूजा पाठ कर रहा है, फैंस जल्द ठीक होने की प्रार्थना कर रहे हैं। इसी का नतीजा है कि धीरे-धीरे उनके बीपी और ऑक्सीजन लेवल में सुधार आ रहा है।राजू की हालत पर डॉक्टर पद्म श्रीवास्तव नजर रख रहे हैं। एम्स में न्यूरोलॉजी के हेड हैं।

डॉक्टर्स को सता रही ये चिंता 

राजू श्रीवास्तव को काफी समय से होश नहीं आया है और उनके दिमाग में वैसी हरकत नहीं दिखाई दे रही जैसी दिखनी चाहिए। डॉक्टर्स इस बात से काफी परेशान हैं और अपनी पूरी कोशिश कर रहे हैं। राजू की किडनी, हार्ट, लिवर, ब्लड प्रेशर और ऑक्सीजन लेवल सामान्य है लेकिन दिमाग की हरकत का ठीक से पता नहीं चल पा रहा है। 

Also Read: गरीब परिवार से आने वाले राजू श्रीवास्तव आज है करोड़ों की संपत्ति के मालिक, इनकम जान उड़े जाएंगे होश

100 पर्सेंट ब्लॉकेज था

डॉक्टर्स ने बताया था कि राजू श्रीवास्तव के दिमाग की तीन नस में से एक नस ब्लॉक है। वहीं राजू श्रीवास्तव के हार्ट के एक बड़े हिस्से में 100 पर्सेंट ब्लॉकेज की बात सामने आई थी। इस बीच उनके निधन की अफवाहें उड़ाने वालों की कमी नहीं है। राजू श्रीवास्तव जब से भर्ती हैं तब से कई बार उनके निधन की अफवाह उड़ चुकी है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर