TV News: राजू श्रीवास्तव की तबीयत में सुधार तो भारती सिंह ने छोड़ा कपिल शर्मा शो, जानें TV जगत की आज की बड़ी खबरें

TV Newsmaker of the day 6 September 2022: 10 सितंबर से शुरू हो रहा है इंडियन आइडल तो बिग बॉस-16 के प्रोमो की हुई शूटिंग। जानिए टीवी जगत की आज की बड़ी खबरें।

TV Newsmaker of the day 6 September 2022: Bigg Boss Fame Rohit Verma was Raped At Age of 8 , Bharti Singh Quit The Kapil Sharma Show?, Indian Idol 13 new season all Details, Raju Srivastava Health News, Bigg Boss 16 PROMO:
टीवी की बड़ी खबरें। 
मुख्य बातें
  • अब कैसी है राजू श्रीवास्तव की तबीयत?
  • बिग बॉस 16 का पहला प्रोमो हुआ शूट
  • जानें टीवी की आज की बड़ी खबरें

TV Newsmaker 6 September 2022: कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव की तबीयत में सुधार है। बिग बॉस-16 के पहले प्रोमो की हुई शूटिंग। वहीं, कपिल शर्मा अपने नए अंदाज में लाएंगे 'द कपिल शर्मा' लेकिन भारती सिंह नहीं होंगी इसका हिस्सा? जानिए टीवी जगत की 6 सितंबर की बड़ी खबरों के बारे में 

कपिल शर्मा के शो का हिस्सा नहीं होंगी भारती!
'द कपिल शर्मा शो' छोटे पर्दे पर नए मिजाज में वापसी करने के लिए पूरी तरह से तैयार है। इस नए सीजन में कई कॉमेडियन का अतवार और स्टार्स को दर्शक देख पाएंगे। खास बात ये है कि 'द कपिल शर्मा शो' में कई नए चेहरे भी नजर आने वाले हैं लेकिन इसी के साथ कुछ पुराने चेहरे यहां देखने को नहीं मिलेंगे। इसमें से एक नाम है भारती सिंह का। जी हां, भारती सिंह को लेकर ऐसी खबरें आ रही हैं कि वो द कपिल शर्मा शो का हिस्सा नहीं होंगी। जैसा कि भारती हाल ही में मां बनी हैं और वह लगातार बेटे की देखरेख में बिजी हैं। इसी बीच भारती ने खुद अपने फैन्स को बताया है कि वो अब 'द कपिल शर्मा शो' में नजर नहीं आएंगी। 

पढ़ें- लोगों के निशाने पर आईं रूबीना दिलैक-निया शर्मा, एक्ट्रेसेज पर लगा ऊर्फी जावेद के आउटफिट्स काॅपी करने का इल्जाम

10 सितंबर से शुरू हो रहा है इंडियन आइडल
इंडियन आइडल छोटे परदे के सबसे लोकप्रिय सिंगिंग रियलिटी शो में से एक है और अब यह अपने 13वें सीजन के साथ वापसी कर रहा है। शो को नेहा कक्कड़, हिमेश रेशमिया और विशाल ददलानी जज करेंगे, जबकि इसे आदित्य नारायण होस्ट करेंगे। इस शो का 12वां सीजन काफी सक्सेसफुल रहा है। सोनी टीवी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर कर बताया है कि 10 सितंबर से 'इंडियन आइडल 13' हर शनिवार और रविवार टेलिकास्ट किया जाएगा। शो के प्रोमो वीडियो में दिखाई दे रहा है कि हजारों की संख्या में लोग अपना टैलेंट दिखाने के लिए लाइन में लगे हैं और सभी में जबरदस्त उत्साह दिख रहा है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@sonytvofficial)

अब कैसी है राजू श्रीवास्तव की तबीयत?
कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव की तबीयत को लेकर आए दिन कई अपडेट्स आते रहते हैं। ऐसे में हर कोई यह प्रार्थना कर रहा है कि वह जल्द ठीक हो जाएं। ऐसे में राजू श्रीवास्तव की पत्नी शिखा ने अब खुद सामने आकर लोगों को राजू श्रीवास्तव की तबीयत के बारे में जानकारी दी है। राजू श्रीवास्तव का हेल्थ अपडेट देने के साथ उन्होंने लोगों से प्रार्थना करने के लिए भी अनुरोध किया है। शिखा ने कहा 'मैं सिर्फ इतना कह सकती हूं कि उनकी हालत अभी स्थिर है और वह अभी भी वेंटिलेटर पर हैं। मेडिकल टीम अपनी पूरी कोशिश कर रही है और हम सब सिर्फ आपकी प्रार्थना चाहते हैं, ताकि वह जल्दी से ठीक हो जाएं और हमारे पास वापस आ जाएं।' 

रोहित वर्मा का 8 की उम्र में हुआ था रेप
बिग बॉस फेम रोहित वर्मा ने चौंकाने वाला खुलासा किया है। फैशन डिजाइनर रोहित वर्मा ने बताया कि जब वह 8 साल के थे तो उनके अंकल ने उनका रेप किया था। उन्होंने इस डरावने किस्से को शेयर करते हुए कहा कि वह आज भी उस बारे में याद कर सहम जाते हैं। हालिया एक इंटरव्यू में रोहित वर्मा ने बताया कि मैं बहुत अच्छी फैमिली से आता हूं। मगर मेरे परिवार के सदस्य बहुत ही पुराने ख्यालात के लोग हैं। बचपन में मेरे सगे अंगल ने मेरा यौन उत्पीड़न किया था। महज 8 साल की उम्र में उन्होंने मेरा रेप किया। वह मुझे अक्सर साड़ी पहनाकर गरम वैक्स मेरे शरीर पर डाल दिया करते थे। इस तरह वह मुझे दर्द दिया करते थे। ये सब करीब 3-4 साल ऐसा ही चलता रहा। लेकिन मैं कभी भी ये बात अपने पैरेंट्स को डर की वजह से नहीं बता पाया।

बिग बॉस 16 का पहला प्रोमो हुआ शूट
बिग बॉस 16 जल्द ही टेलीविजन पर लॉन्च के लिए तैयार है। शो का प्रीमियर अगले महीने होने वाला है। अब सोमवार को, मुंबई के फिल्म सिटी के बाहर सलमान खान को देखा गया। यह अनुमान लगाया जा रहा है कि सलमान, बिग बॉस 16 के प्रोमो की शूटिंग के लिए वहां थे। खबर है कि होस्ट सलमान खान ने पहले प्रोमो की शूटिंग कर ली है। अभिनेता के एक करीबी सूत्र ने पुष्टि की है कि सलमान खान ने कल (5 सितंबर) को फिल्मसिटी में बिग बॉस के प्रोमो के लिए शूटिंग की है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर