Shilpa Shetty Injured: शूटिंग के दौरान घायल हुई शिल्पा शेट्टी, चोटिल पैर के साथ शेयर की फोटो

Shilpa Shetty Injured: शिल्पा शेट्टी फिल्म और वेब सीरीज की शूटिंग कर रही हैं। शूटिंग के दौरान शिल्पा शेट्टी घायल हो गई हैं। एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर फोटो शेयर कर इसकी जानकारी दी है।

Shilpa Shetty
Shilpa Shetty 
मुख्य बातें
  • शिल्पा शेट्टी अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की शूटिंग कर रही हैं।
  • शूटिंग के दौरान शिल्पा शेट्टी घायल हो गई हैं।
  • शिल्पा शेट्टी ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है।

Shilpa Shetty Injured: शिल्पा शेट्टी इन दिनों अपनी फिल्म सुखी और वेब सीरीज की शूटिंग कर रही हैं। फिल्म की शूटिंग के दौरान शिल्पा शेट्टी घायल (Shilpa Shetty injury) हो गई हैं। शिल्पा शेट्टी के पैर में चोट आई हैं, जिसकी फोटो उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर पोस्ट की है, जिसमें उनके पैर पर बैंडेज बंधी हुई है। शिल्पा ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा है कि वह जल्द ही ठीक होकर वापसी करेंगी। गौरतलब है कि  शिल्पा शेट्टी ने फिल्म हंगामा 2 और निकम्मा से वापसी की थी। 

शिल्पा शेट्टी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर फोटो पोस्ट (Shilpa Shetty post) की है। फोटो में एक्ट्रेस अस्पताल में व्हील चेयर पर बैठी हुई हैं। शिल्पा अपना घायल पैर दिखाते हुए विक्ट्री का साइन दिखा रही हैं। इसके साथ शिल्पा शेट्टी ने अपने पोस्ट में लिखा, 'वे कहते हैं- रोल, कैमरा और एक्शन- ब्रेक ए लेग!' मैंने इसे शब्दशः मान लिया। अगले छह हफ्ते तक काम से दूर रहूंगी लेकिन, मैं जल्द ही स्वस्थय और मजबूत होकर वापस लौटूंगी। तब तक दुआ में याद रखिएगा। दुआएं हमेशा काम आती हैं।' 

Shilpa Shetty Post

Also Read: OOPS मूमेंट का शिकार होने से बचीं शिल्पा शेट्टी, रैंप वॉक के दौरान ऐसे खुद को संभाला

सेलेब्स ने किए कमेंट्स 
शिल्पा शेट्टी के पोस्ट पर कई सेलेब्स ने कमेंट किया है। शिल्पा की बहन शमिता शेट्टी ने लिखा, 'मेरी मुनकी सबसे मजबूत।' वहीं, गौहर खान ने सोशल मीडिया पर लिखा, 'गेट वेल सून।' शिल्पा शेट्टी की अपकमिंग फिल्म सुखी की बात करें तो फिल्म से एक्ट्रेस का फर्स्ट लुक जारी हो गया है। पोस्टर में शिल्पा के लुक के साथ लिखा है- 'बेधड़क, बेशर्म और बेपरवाह।' ये फिल्म ओटीटी पर रिलीज होगी। फिल्म को सोनल जोशी डायरेक्ट कर रही हैं। वहीं, इस फिल्म को भूषण कुमार प्रोड्यूस कर रहे हैं।  

सुखी फिल्म की शूटिंग पंजाब में हुई है। शिल्पा इसके अलावा रोहित शेट्टी की वेब सीरीज इंडियन पुलिस फोर्स में भी नजर आने वाली हैं। फिल्मों और वेब सीरीज के अलावा शिल्पा शेट्टी टीवी पर रिएलिटी शोज को भी जज कर रही हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर