अंतिम संस्कार में सिद्धू मूसेवाला के पिता ने उतारी अपनी पगड़ी, रोते हुए फैंस को कहा शुक्रिया

Sidhu Moosewala Funeral: सिद्धू मूसेवाला का अंतिम संस्कार हो गया है। अंतिम संस्कार के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। वीडियो में सिद्धू मूसेवाला के पिता अपनी पगड़ी उतारकर फैंस का शुक्रिया अदा कर रहे हैं।

Sidhu Moosewala
Sidhu Moosewala 
मुख्य बातें
  • सिद्धू मूसेवाला पंचतत्व में विलीन हो गए हैं।
  • सिद्धू मूसेवाला के अंतिम संस्कार का एक वीडियो सामने आया है।
  • वीडियो में उनके पिता पगड़ी उतारकर फैंस का शुक्रिया अदा कर रहे हैं।

Sidhu Moosewala Fater Video. पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला पंचतत्व में विलीन हो गए हैं। दिवंगत सिंगर के अंतिम संस्कार में फैंस ने नम आंखों से विदाई दी है। वहीं, उनके परिवार वालों का रो-रोकर बुरा हाल है। वहीं, सिद्धू मूसेवाला के अंतिम संस्कार से एक वीडियो सामने आया है। इसमें सिद्धू मूसेवाला के पिता अपनी पगड़ी उतारकर फैंस का शुक्रिया अदा कर रहे हैं।  

सिद्धू मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह और मां चरण कौर ने सैकड़ों प्रशंसकों का हाथ जोड़कर शुक्रिया अदा किया। इस दौरान उनके पिता बलकौर सिंह (Sidhu Moosewala father) ने पगड़ी उतारकर फैंस को धन्यवाद दिया। दैनिक भास्कर की रिपोर्ट के मुताबिक अंतिम संस्कार से पहले बेटे के बाल संवारे। इसके बाद उन्हें पगड़ी पहनाई गई। वहीं, ताबूत में लेटे पंजाबी सिंगर को उनके पेरेंट्स एक टक देखते रहे। वहीं, सिद्धू मूसेवाला के अंतिम संस्कार में फैंस ने पंजाब सरकार के विरोध में मुर्दाबाद के नारे लगाए। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by (@whisky_peeke)

Also Read: Sidhu Moosewala Funeral: पंचतत्व में विलीन हुए सिद्धू मूसेवाला, कड़ी सुरक्षा के बीच पैतृक गांव में हुआ अंतिम संस्कार

ट्रैक्टर में निकाली गई अंतिम यात्रा 
सिद्धू मूसेवाला की अंतिम यात्रा (Sidhu Moosewala funeral) 5911 ट्रैक्टर पर निकाली गई। ये पंजाबी सिंगर का पसंदीदा ट्रैक्टर था। उन्होंने ट्रैक्टर में बदलाव कर इसे अपने घर पर ही रखा था। अपने कई गानों में उन्होंने इसका जिक्र तक किया गया था। आपको बता दें कि रविवार को सिद्धू मूसेवाला की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। इसके बाद दो दिन तक उनका शव पोस्टमॉर्टम के लिए अस्पताल में रखा गया था। सोमवार शाम पांच डॉक्टर के पैनल ने सिद्धू मूसेवाला का पोस्टमॉर्टम किया था।   

आपको बता दें कि सिद्धू मूसेवाला की हत्या की जिम्मेदारी कथित तौर पर गोल्डी बराड़ ने ली है। गोल्डी बराड़ लॉरेंस बिश्नोई के गैंग का सदस्य है। पंजाबी सिंगर की हत्या के लिए रूस निर्मित एएन-94 असाल्ट राइफल का इस्तेमाल हुआ है। इसके अलावा भी तीन अलग-अलग हथियारों का भी इस्तेमाल किया गया है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर