HIT - The First Case, Movie Review: 'लापता' लड़की को ढूंढने की दिलचस्प कहानी है 'हिट- द फर्स्ट केस', जानें क्यों देखें फिल्म

Critic Rating:

HIT- The First Case Movie Review In Hindi: राजकुमार राव और सान्या मल्होत्रा की फिल्म हिट - द फर्स्ट केस आज यानी 15 जुलाई को रिलीज हो गई है। अगर आप फिल्म देखने का प्लान बना रहे हैं तो जान ले कैसी है फिल्म। पढ़े ये फिल्म रिव्यू।

HIT - The First Case Review In Hindi
HIT - The First Case Review In Hindi 
मुख्य बातें
  • राजकुमार राव और सान्या मल्होत्रा की फिल्म हिट - द फर्स्ट केस रिलीज।
  • क्या आप फिल्म देखने का प्लान बना रहे हैं?
  • जानें कैसी है फिल्म की कहानी और इसे क्यों देखें।

HIT - The First Case Movie Review In Hindi: फिल्म की कहानी एक विक्रम नाम के पुलिसवाले के आसपास घूमती है जिसकी पर्सनल लाइफ में परेशानियां हैं और तभी वहां एक लड़की के लापता होने का केस आ जाता है। विक्रम बहुत समझदार है और केस ही हर छोटी डिटेल पर ध्यान देकर केस सुलझाने की कोशिश करता है। फिल्म की कहानी लापता हुई लड़की की जिंदगी की कड़ियों को जोड़ते हुए उसे तलाशने की कहानी है। यह साल 2020 में रिलीज हुई तेलेगु फिल्म 'हिट- द फर्स्ट केस' की हिंदी रीमेक है। 

कैसी है फिल्म की कहानी

फिल्म में राजकुमार राव विक्रम नाम के शख्स की भूमिका निभा रहे हैं, जो एक पुलिस अधिकारी है। वो अपने काम और नौकरी के लिए पूरी तरह समर्पित है।  फिल्म की कहानी राजकुमार राव के इर्द-गिर्द घूमती है, जो अपने अतीत के दर्द से जूझ रहा है लेकिन तभी प्रीती नाम की एक लड़की रहस्यमय तरीके से हैदराबाद में गायब हो जाती है और विक्रम को किसी भी कीमत पर मामले को सुलझाना है। फिल्म की कहानी एक केस को सुलझाने की है जिसमें लगातार रोमांच बना रहता है और दर्शक यह जानना चाहते हैं कि प्रीति आखिर कहां गायब हुई और किस हाल में है? उसके गायब होने के पीछे किसका हाथ है? क्या विक्रम इस केस को सुलझा पाता है? प्रीति लापता होती है या खुद गायब होती है? फिल्म के बारे में जानने के लिए आपको थियेटर जाना पड़ेगा।

फिल्म का ट्रेलर 

क्यों देखें फिल्म

फिल्म में राजकुमार राव ने एक बार फिर अपनी दमदार एक्टिंग से दर्शकों का दिल जीत लिया। फिल्म में वो एक ऐसा कैरेक्टर प्ले कर रहे हैं जो उन्होंने पहले कभी नहीं निभाया। फिल्म की कहानी भी दमदार है और राजकुमार राव के अलावा भी फिल्म के बाकि एक्टर्स ने अपने रोल के साथ इंसाफ किया है। इस एक्शन थ्रिलर फिल्म में रोमांच लगातार बना रहता है और फिल्म भटकी हुई नहीं लगती है। अगर आपको एक्शन-  थ्रिलर फिल्में पसंद हैं तो आपको यह जरूर देखनी चाहिए। इस फिल्म को शैलेश कोलानू ने निर्देशित किया है, जिन्होंने ऑरिजिनल तेलेगु फिल्म को डायरेक्ट किया था। तो वहीं इसके प्रोड्यूसर हैं भूषण कुमार, दिल राजू, कृष्ण कुमार और कुलदीप राठौर। इस फिल्म में राजकुमार राव और सान्या मल्होत्रा के अलावा दलीप ताहिल, शिल्पा शुक्ला और संजय नार्वेकर भी हैं।

कैसी है फिल्म

फिल्म एक्शन थ्रिलर है जिसमें एक्शन और थ्रिल दोनों है। फिल्म की कहानी जैसे जैसे आगे बढ़ती है इसकी नई परते खुलती जाती हैं और दिलचस्प हो जाती है। फिल्म कहीं बोर होने का मौका नहीं देती। अगर आप इस वीकेंड कुछ नया देखना चाहते हैं तो राजकुमार राव और मान्या मल्होत्रा की ये फिल्म देख सकते हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर