Anita Hassanandani in Naagin 4 : नाग‍िन 4 में हुई इस पुरानी 'नाग‍िन' की वापसी, जानें क्‍या होगा रोल

टीवी मसाला
मेधा चावला
मेधा चावला | SENIOR ASSOCIATE EDITOR
Updated Jan 24, 2020 | 11:48 IST

Anita Hassanandani is back in Naagin 4: नाग‍िन 4 की कहानी में बड़े ट्व‍िस्‍ट की उम्‍मीद बांध लें। दरअसल शो में अनिता हस्सनंदनी की वापसी पक्‍की हो गई है।

Anita Hassanandani is back in Naagin 4
Anita Hassanandani   |  तस्वीर साभार: Times Now

अनिता हस्सनंदनी एक बार फ‍िर उनको छोटे पर्दे पर नाग‍िन के रूप में देखेंगे। वह नाग‍िन 4 का भी ह‍िस्‍सा बनने जा रही हैं। खबर है क‍ि अनिता हस्सनंदनी इस शो में पुरानी कड़ी के अपने रोल यानी व‍िष के क‍िरदार में वापसी करेंगी और ये नेगेट‍िव शेड लिए होगा। बता दें क‍ि नाग‍िन 4 में लीड रोल में बृंदा के रोल में न‍िया शर्मा और नयनतारा के रोल में जैस्‍मीन भसीन नजर आ रही हैं। वहीं सयंतनी घोष भी एक अहम किरदार में हैं। ये शो 14 द‍िसंबर 2019 से टेलीकास्‍ट होना शुरू हुआ था। 

पहले के 3 सीजंस की तरह ही नाग‍िन की चौथी कड़ी भी दर्शकों को खींच रही है। इसमें नाग‍िन के बदले के साथ मां-बेटी के बिछड़ने और मिलने की कहानी भी द‍िखाई गई है। अब जब मान्‍यता ने अपनी बेटी बृंदा को पहचान लिया है तो कहानी में नए ट्व‍िस्‍ट का इंतजार है। इसी बीच अनिता हस्सनंदनी की एंट्री की खबर से ये बात पक्‍की हो गई है क‍ि नाग‍िन 4 की कहानी आगे द‍िलचस्‍प मोड़ लेगी। 

टाइम्‍स ऑफ इंड‍िया की एक खबर के अनुसार, अनिता हस्सनंदनी इस बार एक नए लुक में पर्दे पर आएंगी। इस बार नाग‍िन बनने के लिए उन्‍होंने लेदर जैकेट्स वाला लुक फॉलो क‍िया है। अनिता हस्सनंदनी ने अपने इंटरव्‍यू में बताया क‍ि इस किरदार के लिए तैयार होने में उनको पूरे दो घंटे लगते हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर