अनुपमा 27 जून 2022 एपिसोड अपडेट: वनराज के बिना होगी किंजल की गोद भराई की रस्म, बरखा से बदला लेने का प्लान बनाएगी लीला

अनुपमा, 27 जून 2022 एपिसोड अपडेट: अनुपमा टीवी सीरियल के आज के एपिसोड में किंजल की बेबी शावर की रस्म की तैयारी शुरू हो गई है। वहीं, वनराज को पता चलेगा कि उसके बिना ये रस्म हो रही है। जानिए क्या हुआ अनुपमा में आज...

Anupama Serial Update
Anupama Serial Update 
मुख्य बातें
  • शाह परिवार कर रहा है किंजल की गोद भराई की रस्म की तैयारी।
  • गोद भराई की रस्म में नहीं आ पाएगा वनराज।
  • अंकुश और बरखा को इनवाइट करेंगे हंसमुख।

अनुपमा, 27 जून 2022 एपिसोड अपडेट:. टीवी सीरियल अनुपमा के आज के एपिसोड में हंसमुख अनुज के सामने हाथ जोड़कर लीला के व्यवहार के लिए माफी मांगता है। पारितोष अनुज और हंसमुख से कहता है कि अनुपमा लीला से बात कर रही है, उसे उम्मीद है कि वह मान जाए। हंसमुख लीला के खिलाफ होता और कहता है कि अगर लीला कपाड़िया को नहीं बुलाएगी तो वह इनवाइट करेगा। 

लीला नाराज हो जाती है। लीला तय करती है कि वह कपाड़िया का ऐसा स्वागत करेगी वह जिंदगी भर याद रखेंगे। अनुपमा और हंसमुख किंजल की शानदार गोद भराई रस्म के लिए शानदार तैयारी करते हैं। अनुपमा, हंसमुख और अनुज बरखा और अंकुश से वीडियो कॉल करते हैं। हंसमुख कहते हैं कि बीती बातों को भूल जाएं और किंजल की गोद भराई की रस्म अटेंड करें। सारा गोद भराई की रस्म के लिए काफी एक्साइटेड होती है। बरखा और अधिक नाराज हो जाते हैं। समर, अनुज, पारितोष और किंजल हंसमुख की तारीफ करते हैं।  

Anupama

समर करता है योगदान (Anupama episode written update)
वनराज और काव्या परेशान होते हैं कि उनके बिना गोद भराई की रस्म कैसे होगी। लीला वनराज से कहती है कि वह उसे माफ करें लेकिन, अनुपमा और राखी जिद पर अड़े थे। वनराज दुखी होकर कहता है कि उसे भी किंजल की गोद भराई रस्म में मौजूद होने का पूरा हक है। वनराज कहता है कि क्या सिर्फ दादी को ही गोद भराई रस्म अटेंड करने का हक है। समर भी गोद भराई की रस्म में योगदान देने के लिए कहता है। वह कहता है कि वनराज और पारितोष घर चलाने के लिए काफी संघर्ष कर रहे हैं। पारितोष और पाखी कहते हैं कि वह किंजल की गोद भराई रस्म की सबसे अच्छी तैयारी करेंगे।

Anupama

लीला से माफी मांगता है वनराज (Anupama 27 June2022 written update
वनराज लीला से माफी मांगता है और कहता है कि अगर गोद भराई की रस्म के लिए ये सही समय है तो उसी दिन हो। अनुज और अनुपमा भी योगदान देते हैं। किंजल कहती हैं कि होने वाला बच्चा भाग्यशाली है कि वह शाह परिवार में जन्म ले रहा है। 

वनराज लीला से कहता है कि उसने अपनी शर्ट की जेब में पैसे रखे हैं। वह लीला से कहता है कि सबसे अच्छे इंतजाम करें। वनराज कहता है कि उसके लिए जॉब ढूंढना इस वक्त सबसे ज्यादा जरूरी है। वनराज को पता चलता है कि गोद भराई की रस्म में अंकुश और बरखा भी आते हैं।  
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर