अनुपमा, 9 मई 2022 एपिसोड अपडेट: राखी दवे के हाथ लगी हंसमुख की मेडिकल रिपोर्ट, वनराज ने दी अनुज को चेतावनी

अनुपमा, 9 मई 2022 एपिसोड अपडेट: टीवी सीरियल अनुपमा में मीका सिंह ने अनुज और अनुपमा की संगीत सेरेमनी में परफॉर्म किया। राखी दवे के हाथ लगी हंसमुख की मेडिकल रिपोर्ट। जानिए क्या हुआ आज अनुपमा में...

अनुपमा 9 मई 2022: Anupama
Anupama Update 
मुख्य बातें
  • अनुपमा सीरियल में मीका सिंह ने दी खास परफॉर्मेंस।
  • अनुज को अपने साथ लेकर गया वनराज।
  • राखी दवे के हाथ लगी हंसमुख की मेडिकल रिपोर्ट।

अनुपमा 9 मई 2022 एपिसोड अपडेट: टीवी सीरियल अनुपमा में मान यानी अनुपमा और अनुज की शादी की रस्में निभाई जा रही है। संगीत सेरेमनी में बॉलीवुड सिंगर मीका सिंह ने एंट्री ली है। इस दौरान मीका सिंह ने अपना सिग्नेचर सॉन्ग सावन में लग गई आग गाया। इसके अलावा आज की पार्टी मेरी तरफ से गाना गाया। वहीं, शादी की रस्मों के बीच वनराज अनुज को अपने साथ ले गया।  

मीका सिंह वनराज को अकेले खड़ा हुआ देखते हैं। हंसमुख (Anupama9 May 2022 full episode) बताते हैं कि वनराज उसका बेटा है। काव्या वनराज से कहती है कि अनुज ने अनुपमा के लिए गाना गाया क्या वह उसके लिए भी गाना गाएगा। वनराज गुस्से से काव्या को देखता है। वहीं, मेहंदी सेरेमनी में अनुपमा अपने हाथों पर शाह परिवार के सदस्यों का नाम लिखा है। अनुपमा कहती हैं कि वह दोनों परिवार के प्यार के बिना अधूरी है। वहीं, अनुज भी अपने हाथों की मेहंदी दिखाता है। अनुज ने पारितोष, किंजल, मालविका, पाखी और समर का नाम लिखा होता है। अनुज कहता है उसे भी परिवार की जरूरत है। ये देख लीला गुस्सा हो जाती है। Anupama Serial Update
 
Also Read: Anupama की शादी में होगी मोटी बा की एंट्री, वनराज करेगा इस बात के लिए अनुज को ब्लैकमेल

अनुज को ले जाता है वनराज
वनराज अनुज से कहता है कि वह उसके साथ चले (Anupama full episode) क्योंकि, उसे कुछ बात करनी है। अनुज मना करता है लेकिन, वनराज कहता है कि यदि उसकी बात नहीं मानी तो पूरे घर के सामने तमाशा हो जाएगा। अनुज वनराज के साथ जाने के लिए राजी हो जाता है। अनुपमा दोनों को जाते हुए देखकर घबरा जाती हैं। वह दोनों को रोकने की कोशिश करती हैं लेकिन, तब तक दोनों निकल जाते हैं। वनराज तेजी से कार ड्राइव करता है। 

Anupama Serial

राखी के हाथ लगी हंसमुख की रिपोर्ट
अनुज और वनराज को जाते देख अनुपमा शाह परिवार को ये बात बताती है। काव्या कहती है कि वनराज न खुद खुश होता है और न दूसरों को खुश रहने देता है। पारितोष, राखी अनुपमा से रिलैक्स करने के लिए कहते हैं। 

वनराज अनुज से कहता है कि वह उसके बच्चों से दूर रहे। वहीं, दूसरी तरफ हंसमुख की मेडिकल रिपोर्ट राखी दवे के हाथ लग जाती है। अनुपमा के अपकमिंग एपिसोड में अनुज कहता है कि अनुपमा से शादी के बाद वह बच्चों का पिता बन जाएगा।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर