मुक्कू की होगी शादी, अनुपमा TV सीरियल में शाह और कपाड़िया परिवार के बाद होगी नई फैमिली की एंट्री

Anupama Star Plus Tv Show: वनराज अपने बच्चों का अनुज के करीब आना असुरक्षित महसूस करा रहा है। अब कहानी में जल्द ही एक नई फैमिली की धमाकेदार एंट्री होने वाली है...

Anupama New Spoiler: Star Plus Tv Show Anupamaa twist update A new family enter for Mukku's marriage
अनुपमा टीवी सीरियल।  
मुख्य बातें
  • टेलीविजन पर अनुपमा और अनुज की शादी का सबसे बड़ा त्योहार जारी है।
  • फैन्स लगातार अनुपमा और अनुज को केवल शुभकामनाएं और प्यार भेज रहे हैं।
  • प्रशंसकों का #MaAn की प्रेम कहानी से प्यार बढ़ता जा रहा है।

Anupamaa Episode Spoiler: टीवी सीरियल अनुपमा में मान की शादी (MaanKiShaadi) का ट्रैक चल रहा है। फिलहाल टेलीविजन पर अनुपमा और अनुज की शादी का सबसे बड़ा त्योहार जारी है। फैन्स लगातार अनुपमा और अनुज को केवल शुभकामनाएं और प्यार भेज रहे हैं। हम देख रहे हैं कि लीला और वनराज अभी भी शादी को रोकने और लगातार मुद्दे खड़े करने की कोशिश कर रहे हैं। खैर शो हमेशा टीआरपी रेटिंग के साथ टॉप पर रहा है, प्रशंसकों का #MaAn की प्रेम कहानी से प्यार बढ़ता जा रहा है।

फिलहाल वनराज असुरक्षित महसूस करने लगा है कि उसके अपने बच्चे अनुज के करीब जा रहे हैं। वह उन्हें अनुज की बात करते और प्रशंसा करते हुए सुनेगा, जो वनराज को अंदर से तोड़ देगा। वह अनुज से इसके बारे में बात करने का फैसला करेगा। अब वनराज उसे बताता है कि अनुज भले ही अनुपमा से शादी कर सकता है और बापूजी का बेटा बन सकता है लेकिन वह उसके बच्चों से दूर रहे। क्योंकि उसके बच्चे उसी के हैं।

पढ़ें- Naagin 6 में हुई Lock Upp फेम जीशान खान की एंट्री, इच्छाधारी नेवला बनकर बढ़ाएंगे नागिन की मुश्किलें

मुक्कू की होगी शादी!
अनुपमा सीरियल के एक करीबी सूत्र ने खुलासा किया है कि निर्माता एक नए परिवार को पेश करने की योजना बना रहे हैं जो मुक्कू के जीवन में आएगा। जैसा कि हमने पहले देखा था अनुज और जीके, मुक्कू के बारे में बात करते हैं कि उसे अपने जीवन और शादी को दूसरा मौका देना चाहिए। यह परिवार अपने साथ उम्मीद और मुक्कू के लिए खुशियां लेकर आएगा। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@starplus)

इधर कहानी में देविका, वनराज को बताएगी कि वह उसकी चिंताओं को पूरी तरह से समझती है और उसके स्थान पर किसी को भी ऐसा ही महसूस होगा। लेकिन देविका कहती है कि अनुज से असुरक्षित महसूस करना समाधान नहीं है, उसे अनुज से सीखना चाहिए कि एक अच्छा इंसान कैसे बने और अपने बच्चों का विश्वास जीतें। खैर, यह देखना दिलचस्प होगा कि अनुज से अपने बच्चों को बचाने के लिए वनराज क्या कदम उठाता है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर