अनुपमा 30 अप्रैल 2022 एपिसोड अपडेट: वनराज नहीं अब अनुज बनेगा अनुपमा के बच्चों का बाप, उठाएगा ऐसा कदम 

अनुपमा 30 अप्रैल 2022 एपिसोड अपडेट: अनुपमा टीवी सीरियल के आने वाले एपिसोड में अब कुछ ऐसा होने वाला है जिसकी कल्पना वनराज ने कभी नहीं की थी। अनुपमा के बच्चों की जिंदगी में वनराज की जगह अब अनुज लेने वाला है।

Anupamaa Serial Episode Written Update In Hindi, Anuj To Take Custody Of Anupamaa's Children
अनुपमा 30 अप्रैल 2022 एपिसोड अपडेट  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • अनुपमा टीवी सीरियल में आने वाला है बड़ा ट्विस्ट।
  • वनराज नहीं अब अनुज बनेगा अनुपमा के बच्चों का पिता।
  • शादी के बाद अनुज उठाने वाला है बड़ा कदम।

अनुपमा 30 अप्रैल 2022 एपिसोड अपडेट: अनुपमा टीवी सीरियल का आगामी एपिसोड बेहद रोमांचक होने वाला है। ऐसा इसलिए क्योंकि अब अनुपमा और वनराज की जिंदगी में एक ऐसा मोड़ आने वाला है जिसकी कल्पना किसी ने भी नहीं की थी। एक तरफ जहां बा और राखी के साथ वनराज अनुपमा और अनुज की शादी तोड़ने के चक्कर में लगा हुआ है, तो दूसरी ओर, उसका अस्तित्व उसके बच्चों के जीवन से ओझल होता जा रहा है। इस टीवी सीरियल के पिछले कुछ एपिसोड में आपने देखा होगा कि कैसे अनुज के आ जाने से अनुपमा के बच्चे वनराज को भूल गए हैं। जिस वजह से वनराज को काफी इनसिक्योरिटी हो रही है और वह अनुज और अनुपमा की शादी तोड़ने में लगा हुआ है।

Also Read: नए उद्यमियों की तलाश में फिर छोटे पर्दे पर आ रहा है शार्क टैंक इंडिया, दूसरे सीजन के लिए शुरू हुए रजिस्ट्रेशन

आने वाले एपिसोड में यह देखा जाएगा कि धीरे-धीरे वनराज की इनसिक्योरिटी और बढ़ती जाएगी। जिसकी वजह से वह बहुत बेचैन हो जाएगा और अनुपमा और अनुज की शादी किसी भी तरीके से तोड़ने की कोशिश करेगा। एक तरफ जहां राखी दवे और बा फैमिली ड्रामा का तड़का लगा रही हैं तो वहीं वनराज अनुपमा के साथ अब अपने बच्चों को भी खोने वाला है। ऐसे में उसे बड़ा झटका तो तब लगेगा जब अनुज एक ऐसा कदम उठाएगा जिसकी वजह से अनुपमा के बच्चे हमेशा के लिए उसके हो जाएंगे। 

Also Read: कांटा लगा गाने पर क्या खूब नाचीं Anupama फेम रूपाली गांगुली, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by StarPlus (@starplus)

अनुपमा टीवी सीरियल के आने वाले एपिसोड में यह देखा जाएगा कि वनराज के लिए अब अपने बच्चों को कंट्रोल करना मुश्किल होता जा रहा है। जिसकी वजह से वह जबरदस्ती अपने बच्चों पर हक जमाने की कोशिश कर रहा है और यह बात अनुपमा को बहुत बुरी लग रही है। जब अनुज यह देखेगा कि वनराज की वजह से अनुपमा बहुत दुखी है तब वह अनुपमा के बच्चों की कस्टडी लेने का कदम उठाएगा। अब यह देखना काफी रोचक होगा कि क्या अनुपमा अनुज का साथ देगी और क्या वनराज अनुज को ऐसा करने से रोकने में सफल होगा या नहीं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर