Anupamaa Serial Upcoming Twist: अनुपमा को मिला समर और किंजल का साथ, फ्रॉड पकड़ने के लिए बनाया मास्टर प्लान

Anupamaa master plan catch fraud TV Serial Update: अनुपमा को भारी ब्रेकडाउन का सामना करना पड़ता है लेकिन शुक्र है कि यह लंबे समय तक चलने वाला नहीं है। अनुपमा ने अब एक कदम आगे बढ़ाएगी...

Anupamaa breakdown| Samar And kinjal stands supporter of Anupamas| Anupamaa master plan catch frauds| Anupamaa Serial Upcoming Story|
अनुपमा टीवी शो।  
मुख्य बातें
  • अनुपमा के जीवन में हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिलने वाला है
  • अनुपमा गलत कागजात पर हस्ताक्षर करने के कारण बड़ी मुसीबत में फंस गई है
  • लेकिन शुक्र है कि यह लंबे समय तक चलने वाला नहीं है

स्टार प्लस के लोकप्रिय शो अनुपमा में काफी कुछ चल रहा है। अब अनुपमा के जीवन में हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिलने वाला है। आने वाले एपिसोड में, अनुपमा गलत कागजात पर हस्ताक्षर करने के कारण बड़ी मुसीबत में फंस जाएगी। घटनाओं के एक बड़े मोड़ में, पूरा परिवार गैर-जिम्मेदार होने के लिए अनुपमा के खिलाफ हो जाता है क्योंकि लोन राशि अनुपमा के बैंक खाते के बजाय किसी और के खाते में आ जाती है। अब पूरा परिवार अनुपमा के खिलाफ खड़ा है, सिर्फ समर ही है जो अनुपमा के साथ खड़ा है।

सब बाधाओं और बाधाओं के बावजूद, समर कभी भी अपनी मां अनुपमा का समर्थन करना बंद नहीं करता है। कोई आश्चर्य नहीं है कि वो अनुपमा की सबसे बड़ी ताकत है और जानता है कि किसी भी स्थिति में उसके लिए कैसे खड़ा होना है। समर न केवल अनुपमा से प्यार करता है बल्कि उसकी समस्याओं और दर्द को भी समझता है।

जैसा कि परिवार में हर कोई अनुपमा के खिलाफ जाता है, समर उसे अकेला नहीं छोड़ता और अनुपमा के समर्थन में रहता है। दूसरी ओर, अनुपमा का हमेशा समर्थन करने वाली किंजल समस्या के दौरान उनके साथ खड़ी रहेंगी। अनुपमा को अपने बेटे और बड़ी बहू का साथ मिला है। 

अनुपमा ने बनाया मास्टर प्लान 
अनुपमा को भारी ब्रेकडाउन का सामना करना पड़ता है लेकिन शुक्र है कि यह लंबे समय तक चलने वाला नहीं है। अनुपमा ने अब एक कदम आगे बढ़ाएगी और अपने परिवार को बेघर नहीं होने देगी। इस तरह अनुपमा ने खामी पकड़ने का मास्टर प्लान बनाया है बड़ी साजिश रचना शुरू कर दिया है। अनुपमा धोखाधड़ी को कैसे पकड़ेगी और उसका जीवन कितना दिलचस्प होगा, यह शो में आगे देखना बेहद रोमांचक है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर