वनराज को मिली बिजनेस डील शाह परिवार में लाएगी भूचाल, अनुपमा के बेटे परितोष के नए दोस्त यश की हुई एंट्री

Anupamaa Star plus Show Twist Upcoming future story: अनुपमा और अनुज ने शादी को लेकर किया बड़ा फैसला। इधर वनराज को मिले बिजनेस डील के लिए नए क्लाइंट...

Anupamaa Upcoming Spoiler:Paritosh New Friend Yash Major entry in Vanraj and Shahs life in future story Twist Anupama
अनुपमा टीवी सीरियल।  
मुख्य बातें
  • अनुपमा की शादी की वजह से बा और बापूजी के बीच लगातार लड़ाइयां हो रही है
  • आगे कहानी में पहली बार अनुपमा और अनुज शादी को लेकर आपस में बात करेंगे।
  • अब अनुपमा और अनुज ने शादी को लेकर बड़ा फैसला किया है।

Anupamaa Upcoming future story: अनुपमा सीरियल में जैसा कि शादी का ट्रैक आ रहा है। हम सभी वाफिक हैं इसकी वजह से बा और बापूजी के बीच लगातार लड़ाइयां हो रही है, क्योंकि अनुपमा की शादी के खर्चे से बा आगबबूला हैं। हमने देखा है कि पैसों के मामले में शाह परिवार की हालात काफी खस्ता है। लेकिन वही दूसरी तरफ हमारे अमीर बिजनेस टायकून अनुज, देविका के साथ एक भव्य शादी की योजना बना रहे हैं। हालांकि देविका ने अनुज को बता दिया है कि अनुपमा एक सिंपल सी शादी करना चाहती है। हमारी दया की मूर्ति अनुपमा हमेशा तरह यहां भी ज्यादा फिजूल खर्ची ना करते हुए साधारण शादी का सुझाव देती है, क्योंकि शादी कोर्ट और मंदिर में की जा सकती है। भई अनुपमा की ये बात तो वाकई किफायती है। अब आपको आगे कहानी में पहली बार अनुपमा और अनुज आमने-सामने से शादी को लेकर बात करते दिखने वाले हैं।

टीवी सीरियल में अब किंजल और समर भी अनुज के बारे में अनुपमा को समझाएंगे। समर और किंजल मिलकर अनुपमा को समझाएंगे कि ये अनुज की पहली शादी है और वह इसे भव्य तरीके से करना चाहता है। हालांकि अनुज को अनुपमा के बारे में सोचकर दुख होता है और अनुपमा भी अनुज के बारे में सोचती है। अब अनुपमा, अनुज को बुलाती है जहां वह उससे मिलकर शादी के बारे में बात करती है। अनुज और अनुपमा अपनी शादी पर चर्चा करते हैं यबांअनुज साधारण शादी के लिए तैयार है लेकिन अनुपमा उसे डांटेती दिखेगी। जी हां क्योंकि अनपुमा पिघल जाएगी। अनुपमा, अनुज से उसके सेक्रिफाइस ड्रामा को रोकने के लिए कहेगी और वे एक मध्यवर्गीय भव्य शादी करने के लिए एक आपसी निर्णय लेंगे। 

पढ़ें- कंगना रनौत से माफी मांगते ही हुई सायशा शिंदे की लॉक अप में वापसी, करणवीर बोहरा के लिए चुकानी पड़ी बड़ी कीमत

वनराज को मिली बड़ी बिजनेस डील
इधर शाह परिवार का बेटा परितोष अपने पिता वनराज के लिए एक नया बिजनेस ऑफर लेकर आया है। अब, दोनों पिता और पुत्र, परितोष के दोस्त यश से हाथ मिलाने के लिए तैयार हैं, जो यूएसए से वापस आया है। हालांकि यह सबसे अच्छा दोस्त यश शाहों के लिए कोई सौभाग्य नहीं है, बल्कि उनके लिए एक बड़े दुश्मन की तरह सामने आएगा। वो यहां उन्हें बनाने के लिए नहीं बल्कि उन्हें बर्बाद करने के लिए आया है।

आगे आने वाली कहानी में अब अनुज और अनुपमा वास्तव में आवश्यकता के समय में वनराज और शाहों की एक बार फिर बड़ी मदद बनते हुए दिखेंगे। हालांकि, यह देखने लायक होगा कि अनुज और अनुपमा शाह परिवार को बचा पाते हैं या नहीं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर