रियल लाइफ में काफी बोल्ड हैं 'बढ़ो बहू' की एक्ट्रेस रिताशा राठौड़, बिकिनी तस्वीरों के चलते रहती हैं चर्चा में

टीवी सीरियल 'बढ़ो बहू' में कोमल का रोल निभाकर मशहूर हुई एक्ट्रेस रिताशा राठौड़ रियल लाइफ में काफी बोल्ड और ग्लैमरस हैं। वो सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी बिकिनी तस्वीरें शेयर करती हैं।

Badho Bahu Actress Rytasha Rathore
Badho Bahu Actress Rytasha Rathore  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • 'बढ़ो बहू' की एक्ट्रेस रिताशा राठौड़ सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं बिकिनी तस्वीरें।
  • अपनी बोल्ड तस्वीरों के चलते चर्चा में रहती हैं रिताशा राठौड़।
  • तस्वीरों में देखें रिताशा राठौड़ का बोल्ड अंदाज।

साल 2016 में शुरू हुए टीवी सीरियल बढ़ो बहू में कोमल अहलावत का रोल निभाकर घर- घर में अपनी पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस रिताशा राठौड़ रियल लाइफ में काफी ग्लैमरस हैं। शो में रिताशा ने एक मोटी लड़की का किरदार निभाया था, जिसकी शादी हो जाती है लेकिन मोटापे के कारण उसका पति शुरुआत में उसे पसंद नहीं करता और लोग उसे बढ़ो कहकर बुलाते हैं। 

शेयर करती हैं अपनी ग्लैमरस तस्वीरें

शो में रिताशा ने गांव की एक सीधी सादी लड़की का रोल निभाया था, वहीं रियल लाइफ में वो इससे बिलकुल उलट हैं। असल जिंदगी में रिताशा काफी बोल्ड हैं और सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं, जहां वो अक्सर अपनी बोल्ड और बिकिनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं और अपने बोल्ड अवतार को लेकर चर्चा में भी रहती हैं। 

रिताशा सोशल मीडिया पर अपनी फोटोज पोस्ट कर फैंस से अपनी बॉडी से प्यार करने के लिए प्रोत्साहित करती हैं। वो अक्सर बॉडी शेमिंग को लेकर अपने विचार रखती हैं और सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग करने वालों को भी कड़ी चुनौती दे चुकी हैं। रिताशा अपनी तस्वीरें पोस्ट कर यह कह चुकी हैं कि वो अपनी बॉडी से प्यार करती हैं और हमेशा बिकिनी फोटोज शेयर करती रहेंगी, क्योंकि वो इससे खुश हैं और आपको भी खुश रहना चाहिए।

फैंस को इंस्पायर करती हैं रिताशा

मालूम हो कि रिताशा इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव हैं और उनके यहां करीब 1 लाख फॉलोअर्स हैं। रिताशा के फैंस का कहना है कि वो उन्हें इंस्पायर करती हैं और कॉन्फिडेंस देती हैं कि वो जैसे हैं वैसे ही खुश रह सकें और खुद से प्यार कर सकें। इन दिनों रिताशा अपने वेट लॉस को लेकर भी चर्चा में हैं। उन्होंने कई किलो तक अपना वजन घटाया है और उनका नया अवतार भी फैंस को काफी पसंद आ रहा है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर