Beyhadh 2: बेहद 2 के सेट पर जेनिफर विंगेट संग हुआ हादसा, बचाने में एक्‍टर शिविन नारंग हुए घायल

टीवी मसाला
Updated Dec 13, 2019 | 13:28 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Beyhadh 2 actor shivin narang injured: हाल ही में शुरू हुए सीरियल बेहद 2 के सेट पर जेनिफर विंगेट के साथ हादसा हो गया और उन्‍हें बचाने के चक्‍कर में एक्‍टर शिविन नारंग घायल हो गए।

jennifer and shivin
jennifer and shivin 

Beyhadh 2 actor shivin narang injured:  हाल ही में शुरू हुए सीरियल बेहद 2 के सेट पर लीड एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट के साथ हादसा हो गया और उन्‍हें बचाने के चक्‍कर में एक्‍टर शिविन नारंग घायल हो गए। यह हादसा तक हुआ, जब दोनों सितारे बेहद 2 का एक सीन आउटडोर लोकेशन पर शूट कर रहे थे। एक कंस्ट्रक्शन साइट पर शूटिंग के दौरान जेनिफर ने हारनेस पहनी थी और मजदूरों वाली लिफ्ट में थीं। 

शूट के दौरान लिफ्ट ने अपना कंट्रोल खो दिया और वे टॉप फ्लोर से नीचे गिर गिईं। इस दौरान जेनिफर ने जो हारनेस पहनी थी, वह लिफ्ट में अटक गई और जेनिफर खिंचती चली गई। जैसे ही यह घटना हुई, तो सेट पर मौजूद सभी लोगों की सांसें अटक गईं, लेकिन शिविन ने दिलेरी दिखाते हुए जेनिफर को गिरने से बचाया। इस हादसे में जेनिफर को तो हल्‍की चोट आई है लेकिन शिविन के हाथ में काफी चोट है। हैरानी की बात ये है कि चोट के बावजूद शिविन ने शूटिंग पूरी की!

शूटिंग सेट से कुछ तस्‍वीरें सामने आई हैं जिसमें शिविन हाथ में पट्टी बांधकर शूटिंग करते नजर आ रहे हैं। जेनिफर के लिए शिविन नारंग रियल लाइफ हीरो बने और उनकी इस दिलेरी की सोशल मीडिया पर खूब तारीफ हो रही है। 

बता दें कि बेहद 2 में जेनिफर माया के किरदार में हैं। 2 दिसंबर को इस शो का पहला एपिसोड प्रसारित हुआ था और दर्शकों ने उनके क्रूर अंदाज की तारीफ की थी। यह शो चंद दिनों में ही दर्शकों के बीच काफी लोकप्रिय हो गया है। जेनिफर इससे पहले बेहद में भी नजर आई थीं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर