Bigg Boss 13: रश्मि देसाई से मिलकर सिद्धार्थ शुक्ला की मम्मी ने कही ये बात, शहनाज के पिता ने ली ये कसम

Bigg Boss 13: बिग बॉस 13 में ये हफ्ता फैमिली वीक है। माहिरा शर्मा की मम्मी और आरती सिंह के भाई कृष्णा के बाद आज सिद्धार्थ शुक्ला की मम्मी घर आएंगी। इसके अलावा शहनाज गिल के पिता भी घर में एंट्री करने वाले हैं।

Sidharth Shukla Mother
Sidharth Shukla Mother 
मुख्य बातें
  • बिग बॉस 13 में आज सिद्धार्थ शुक्ला की मम्मी घर में एंट्री लेंगी।
  • सिद्धार्थ शुक्ला अपनी मम्मी को रश्मि देसाई से भी मिलवाएंगे।
  • शहनाज के पिता भी आज घर में आने वाले हैं।

मुंबई. बिग बॉस 13 में ये हफ्ता फैमिली वीक है। घरवालों के घरवाले उनसे मिलने के लिए घर में एंट्री करेंगे। ताजा प्रोमो के मुताबिक सिद्धार्थ शुक्ला की मम्मी आज अपने बेटे से मिलेंगी। सिद्धार्थ रश्मि को भी अपनी मम्मी से मिलवाने वाली हैं। 

कलर्स द्वारा जारी प्रोमो के मुताबिक सिद्धार्थ शुक्ला की मम्मी घर में एंट्री ली तो उन्होंने मां से मिलने के लिए कैप्टेंसी की दावेदारी छोड़ दी है। मां से मिलते ही सिद्धार्थ शुक्ला ने उन्हें गले लगा दिया। उनकी आंखों में आंसू आ गए।

सिद्धार्थ की मम्मी उनसे गुस्सा न करने के लिए कहती हैं। उन्होंने कहा-' तू हसंता है तो सारा घर हंसता है। हैप्पी मूड में रहने का, खुश रहने का और पूरे कपड़े पहनने का। मां की बात सुनकर वह सिद्धार्थ पर हंसने लगते हैं। 

रश्मि से मिलवाकर कही ये बात 
सिद्धार्थ ने अपनी मम्मी को रश्मि से मिलवाया। रश्मि को अपनी मां से मिलवाते हुए कहा- 'ये मेरे धैर्य  पर काम करती है।' इसके बाद रश्मि कहती हैं-' ये मेरा पूरा ख्याल रखता है मैं इसका ख्याल रखती हूं।' सिद्धार्थ की मम्मी कहती हैं- 'ऐसा ही करना पड़ेगा।'

गौरतलब है कि बीते एपिसोड में आरती सिंह के भाई कृष्णा उनसे मिलने आए थे।  कृष्‍णा के बच्‍चे रायन और कृशांग भी बिग बॉस के घर में अपनी बुआ से मिलने आए थे। कृष्णा ने कहा कि 'उन्हें लोग कहते हैं कि वह आरती के भाई हैं।'  

पारस पर भड़के शहनाज के पिता
माहिरा शर्मा की मम्मी, शहनाज के पिता भी घर में एंट्री लेंगे।  शहनाज के पिता ने अपनी बेटी से कसम ली है वो सिद्धार्थ शुक्ला से आगे रिश्ता नहीं बढ़ाएंगी। वहीं, पारस छाबड़ा को शहनाज का सबसे बड़ा दुशमन बताया है। 


 

शहनाज के पिता पारस से कहते हैं कि- '  तुम पहले शहनाज से कहते थे कि माहिरा तुमसे जलती है। अब वही बातें शहनाज के लिए फैला रहे हो। ये जलन फैलाने वाले तुम ही हो।' शहनाज के पिता के अलावा माहिरा की मम्मी भी पारस से कहती हैं- ' तेरी गर्लफ्रेंड आकांझा बहुत प्यारी है बाकी माहिरा तो तेरी दोस्त है ही. तू किस्सियां करना बंद कर दे।'  

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर